Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kerala Story दो राज्यों में बैन होने के बाद विदेश में भी होगी रिलीज, 37 देशों में दिखाई जाएगी फिल्म

'द केरल स्टोरी' जल्द ही यूके और आईलैंड में हिंदी और तमिल में रिलीज की जाएगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 10, 2023 17:13 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER The Kerala Story

'द केरल स्टोरी' की चर्चा इन दिनों हर जगह देखने को मिल रही है। फिल्म को लेकर जहां राजनीति से जुड़े कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। जितना इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है। उतना ही फिल्म बॉक्स आफिस में दमदार कमाई कर रही है। अब ये फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होने के लिए भी तैयार है।

https://twitter.com/adah_sharma/status/1656199300530184192

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होगें 150 लोग, इस फेमस डिजाइनर के कपड़े पहने नजर आएंगी एक्ट्रेस

रिपोर्ट के अनुसार 'द केरल स्टोरी' 12 मई को यूके और आईलैंड सहित 37 जगहों पर रिलीज की जाएगी। वही इस फिल्म को पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में बैन कर दिया गया है। वही कुछ राज्य जैसे उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। हाल ही में लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने एक ट्वीट कर जानकारी दी की उनकी फिल्म यूके और आईलैंड हिंदी और तमिल में रिलीज की जाएगी। आईलैंड में यह मूवी सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा के प्यार में दीवाना होगा ये शख्स, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

Smriti Irani ने दी सलाह कहा- शादी के बाद बादाम खाएं, शेयर किया Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का वीडियो

'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। ‘द केरल स्‍टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement