Friday, May 03, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा के प्यार में दीवाना होगा ये शख्स, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

Anupama: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि काव्या शाह हाउस छोड़कर चली जाएगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 10, 2023 16:38 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Upcoming 5 Major Twist

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि अनुपमा अपनी नई शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। काव्या वनराज को छोड़ देती है। अनुपमा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनुपमा सिर्फ अपने जीवन पर ध्यान देना चाहती है। अनुपमा किसी और के लिए पिघलती नहीं है। जब अनुपमा को गुरुकुल में अपने प्रवेश के बारे में पता चलता है तो वह भैरवी के साथ तुरंत जाने की शुरुआत करती है। मालती देवी अनुपमा को डांस सिखाती है। अनुपमा और मालती देवी आमने-सामने आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। क्या अनुपमा इस नए गुरुकुल में भव्य तरीके से आगे बढ़ पाएगी या फिर कोई और उसे पीछे खींच लेगा? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में अनुपमा के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो नृत्य की दुनिया में कुछ बड़ा करने का सपना देख रही है। ऐसा लगता है कि अनुज के यह स्पष्ट करने के बाद कि वह अब अनुपमा के पास वापस आने में दिलचस्पी नहीं रखती है, अनुपमा के जीवन में चीजें हमेशा के लिए बदल जाएंगी। अनुपमा अनुज को प्यार करना बंद नहीं कर पाएगी लेकिन वह अपने दिल पर ताला लगा देगी और किसी को भी अपने जीवन में एक बार फिर से प्रवेश नहीं करने देगी। वह अपना मन बनाती नजर आएंगी कि वह अपने लिए जीने वाली हैं और किसी के लिए नहीं जल्द ही मालती देवी का बेटा नकुल अनुपमा को गुरुकुल में पहली बार देखेगा और उसकी सादगी को पसंद करने लगेगा। वह तुरंत ही उसकी ओर आकर्षित हो जाएगा, यह जाने बिना कि उसके जीवन में क्या बोझ है। अनुपमा भी उसे एक अच्छे दोस्त के रूप में देखती है और खूबसूरती से उससे जुड़ती है।

Janhvi Kapoor अब पायलट बनने के बाद बनेंगी IFS अधिकारी, इस फिल्म में आएंगी नजर

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में काव्या के जीवन से चले जाने के बाद वनराज को दिल का दौरा पड़ने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा लगता है कि वनराज इस विचार को सहन नहीं कर पाएगा कि काव्या ने उसे छोड़ दिया क्योंकि वह हमेशा काव्या को हल्के में लेता था। उसे दिल का दौरा पड़ेगा और पूरे परिवार को सदमे की स्थिति में छोड़ देगा। बा अनुपमा को फोन करेंगी क्योंकि वह चाहती हैं कि वह आएं और वनराज को ठीक होने में मदद करें। अनुपमा दो बार नहीं सोचेगी लेकिन अस्पताल आती है क्योंकि वह जानती है कि उसके परिवार को उसकी जरूरत है। वनराज को होश आ जाएगा और वह सबसे पहले अनुपमा के बारे में सोचेगा। इससे बाबूजी को बेचैनी महसूस होगी क्योंकि वह नहीं चाहते कि वनराज अनुपमा के करीब आए और उनसे किसी तरह की उम्मीद रखे।

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में काव्या के इर्द-गिर्द घूम रहा है और वनराज के साथ सभी संबंध तोड़ रहा है। ऐसा लगता है कि काव्या उस आघात से उबर नहीं पा रही है जो उसने वनराज से शादी करने के बाद झेला था। वह शाह हाउस छोड़ने का फैसला करेगी क्योंकि वह वनराज के साथ एक ही छत के नीचे नहीं रह सकती। वनराज काव्या को निशाना बनाते हुए और उसके बारे में गलत बातें करते हुए दिखाई देंगे। वनराज काव्या के चरित्र पर उंगली उठाएंगे क्योंकि उन्हें लगेगा कि काव्या अनिरुद्ध के पास वापस जा रही है क्योंकि अब वह आर्थिक रूप से बहुत अच्छी स्थिति में है। काव्या वनराज से नाराज हो जाएगी और उसे श्राप देगी कि जैसे उसे एक-एक करके घर छोड़ना पड़ा, वैसे ही शाह हाउस में हर कोई उसे छोड़ कर चले जाए।

The Kerala Story के समर्थन में उतरीं स्मृति ईरानी, कहा-जो कर रहा फिल्म का विरोध वो आतंकवादियों के साथ हैं

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि अनुपमा अस्पताल में शाह परिवार से मिलने आती है जहां वनराज अभी सुरक्षित है। पाखी अनुपमा से बात करती है और अनुपमा को अधिक दर्द देने के लिए अपने अपराध को बताती है। पाखी अनुपमा के जीवन में सभी गड़बड़ियों के लिए खुद को दोषी मानती है। शो में आगे यह देखा गया कि अनुपमा ने पाखी की मदद की जहां उसने अनुज और अनुपमा को मिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। पाखी बहुत दोषी है जहां अनुपमा अतीत को भूलकर जीवन में आगे बढ़ना चाहती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement