Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होगें 150 लोग, इस फेमस डिजाइनर के कपड़े पहने नजर आएंगी एक्ट्रेस

लंबे समय से एक-दूसरे के साथ स्पॉट हो रहे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 13 मई को सगाई करने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 10, 2023 16:47 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Parineeti Chopra और Raghav Chadha

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी सगाई की अफवाहों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। हाल ही में दोनों को आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) मैच में एक साथ देखा गया था। रिपोर्ट के अनुसार 13 मई को दोनों सगाई कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रिंग सेरेमनी दिल्ली में होगी। इसके लिए राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री के करीब 150 लोगों को न्योता भेजा गया है।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा के प्यार में दीवाना होगा ये शख्स, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

पिछले कुछ महीनों से परिणीति चोपड़ा को अक्सर मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर और स्टूडियो में देखा गया है। अब अफवाह है कि अभिनेत्री अपने विशेष अवसर के लिए मनीष मल्होत्रा ​​की ओर से डिजाइनर कपड़ा पहनने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मौके पर परिणीति ने मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनने का फैसला किया है। सगाई के दिन के आउटफिट का ट्रायल पूरा हो चुका है। परिणीति भारी कढ़ाई वाला कम पसंद करती है। वह अपने लुक को सिंपल और एलिगेंट रखना चाहती थीं ताकि यह इवेंट के लिए परफेक्ट रहे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के अंत में हो सकती है।

Janhvi Kapoor अब पायलट बनने के बाद बनेंगी IFS अधिकारी, इस फिल्म में आएंगी नजर

इन लोगों ने दी थी बधाई 

बता दें परिणीति के दोस्त सिंगर हार्डी संधू ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं परिणीति को लेकर बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैंने उन्हें फोन करके बधाई भी दे दी है। वही सांसद संजीव अरोड़ा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने परिणीति और राघव की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं आप दोनों को हार्दिक बधाई देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों का साथ, प्यार और आनंद से भरा रहे। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।’

इस फिल्म में नजर आएंगी परिणीति 

परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement