A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे अनंत को चूमते तो होने वाली बहू राधिका पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी, देखें ये फैमिली फोटोज

बेटे अनंत को चूमते तो होने वाली बहू राधिका पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी, देखें ये फैमिली फोटोज

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन को बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। वहीं आज सेलिब्रशन का दूसरा दिन है। इस दौरान अंबानी फैमिली ने साथ में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Mukesh Ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेटे-बहू पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी

इस वक्त अंबानी परिवार अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी की जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है।बीते दिन इस जश्न की शुरुआत काॅकटेल पार्टी से हुई थी। जहां स्टार्स से लेकर अंबानी फैमिली तक इस जश्न में डूबे हुए नजर आए। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक  चलने वाली है। ऐसे में आज  अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी का दूसरा दिन है। इसी बीच हाल ही में अंबानी परिवार की नई तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जो कि प्री-वेडिंग के दूसरे दिन की है। इन तस्वीरें में मुकेश और नीता अंबानी अपनी होने वाली बहू राधिका और बेटे अनंत पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

हंसता-खिलखिलाता दिखा अंबानी परिवार

प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन नीता अंबानी और मुकेश अंबानी समेत बेटे अनंत और होने वाली बहू राधिका सभी पेस्टल रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। सामने आईं पहली तस्वीर में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी बेटे अनंत के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

Image Source : Instagramमुकेश-नीता अंबानी

बेटे-बहू पर लुटाया प्यार

 

वहीं एक तस्वीर में मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत पर प्यार लुटाते हुए उन्हें गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली बहू राधिका को साइड से हग करते हुए दिख रहे हैं। अंबानी परिवार की ये फैमिली फोटो इस वक्त हर तरफ छाई हुई है। हर कोई इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाता हुआ दिखाई दे रहा है। 

Image Source : Instagramबेटे-बहू पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी
 
आज मेहमान करेंगे जंगल सफारी

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च तक चलेगी। इस इवेंट का आयोजन गुजरात के जामनगर में किया गया है, जिसके लिए पूरे जामनगर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। इस समारोह में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए हैं। इसके साथ इस यहां दुनियाभर के बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी पहुंचे हुए हैं। प्री-वेडिंग के पहले दिन काॅकटेल प्रार्टी हुई जहां अमेरिका से आईं पॉप सिंगर रिहाना ने अपने अंदाजसे हर किसी का दिल जीत लिया है। पार्टी के मंच पर रिहाना और अंबानी परिवार को एक साथ डांस करते हुए भी देखा गया। वहीं खबरों के मुकाबिक प्री वेडिंग के दूसरे दिन यानी की आज मेहमानों को जंगल सफारी कराई जाएगी। इसके लिए पहनी जाने वाली ड्रेस एक थीम बेस्ड होगी। इसके बाद शाम को 'मेला रूज' का आयोजन भी किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना, प्रार्टी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने

फिल्म देने के बदले प्रोड्यूसर ने की थी ये गंदी डिमांड, कास्टिंग काउच को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Latest Bollywood News