A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना ने लाल रंग के हिजाब में शेयर की फोटो, जानिए इस तस्‍वीर के पीछे की कहानी

'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना ने लाल रंग के हिजाब में शेयर की फोटो, जानिए इस तस्‍वीर के पीछे की कहानी

'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना ने लाल रंग के हिजाब में फोटो शेयर की हैं। उनकी यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

instagramRashmikaMandanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAMRASHMIKAMANDANNA लाल रंग के हिजाब में लिपटीं Rashmika Mandanna

बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री और साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बीच के फासले खत्‍म होते जा रहे है। वहीं साउथ के कलाकारों की भी बॉलीवुड में एंट्री हो रही है। रश्मिका मंदाना अब हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं। 

रश्मिका मंदाना की  पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है। वहीं ईद के मौके पर रश्मिका ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'सीता रमण' से जुड़ी फोटो शेयर करते हुए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। रश्मिका ने 'सीता रमण'  के फर्स्‍ट लुक रिवील करने के लिए ईद उल-अजहा का दिन चुना। फिल्‍म में रश्मिका के साथ साउथ स्‍टार दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। दुलकर इसमें एक सैनिक की भूमिका में दिखेंगे, वहीं मृणाल उनकी लेडी लव का किरदार निभा रही हैं। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

रश्मिका मंदाना फिल्‍म 'मिशन मजनू' से हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इसमें वह सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ नजर आएंगी। वहीं टाइगर श्रॉफ के साथ भी एक फिल्‍म साइन करने की खबर है। रश्मिका जल्द ही करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 7' में भी नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़िए

Shah Rukh Khan को गले लगाती दिखीं Nayanthara, वन मंथ एनिवर्सरी पर Vignesh ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Nayanthara-Vignesh Shivan की शादी में Covid को मात देकर पहुंचे Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan-Nayanthara की फिल्म 'जवान'  रिलीज से पहले हुई ब्लॉकबस्टर, इस  OTT ने डाला इतने करोड़ का ऑफर, सुनकर चकरा जाएगा सिर!

Latest Bollywood News