A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने शेयर की कॉल रिकॉर्डिंग ऑडियो, झगड़े के बीच सुनाई दिया एक्टर के मैनेजर का नाम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने शेयर की कॉल रिकॉर्डिंग ऑडियो, झगड़े के बीच सुनाई दिया एक्टर के मैनेजर का नाम

Nawazuddin Siddiqui audio leaked: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया विवाद लगातार सुर्खियों में है। इसी बीच अब आलिया ने सोशल मीडिया पर दोनों की कॉल रिकॉर्डिंग शेयर कर दी है।

Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui audio leaked: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके परिवार और उनकी पत्नी आलिया का पारिवारिक विवाद अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बीते साल से दोनों के बीच कई बार झगड़े की बात सामने आई। फिर हाल ही में बात तब बढ़ गई जब आलिया और  उनकी बेटी को नवाजुद्दीन की मां ने घर में नहीं घुसने दिया। आलिया ने बताया कि उनके अकाउंट में पैसे नहीं हैं वह और उनके बच्चे बेघर और बेसहारा हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया छाया रहा। जिसके बाद नवाज ने सफाई पेश की , जिसके पलटवार में आलिया ने दोनों के बीच की चैट को वायरल कर दिया। अब मामला यहां तक आ चुका है कि आलिया ने अब नवाज और अपने बीच हुई बात की कॉल रिकॉर्डिंग ऑडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। जिसके बाद सारा सच सामने आ गया है। 

मैनेजर का नाम आया सामने 

दरअसल आलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार अपने पति नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। इसी बीच सामने आई इस ऑडिया क्लिप ने दोनों के बीच की तकरार को साफ कर दिया है। इस रिकॉर्डिंग में दोनों के बीच इस बात पर झगड़ा हो रहा है कि नवाज ने कैसे अपनी बेटी को मैनेजर के साथ दूसरे देश भेज सकते हैं। जबकि नवाज का कहना है कि उन्हें मैनेजर पर पूरा भरोसा है। आपको बता दें कि हाल ही में आलिया ने नवाज के मैनेजर पर आरोप लगाया था कि वह उनकी बेटी को गलत तरीके से हाथ लगाता है। 

जानिए क्या बोल रहे आलिया और नवाज 

इस विवाद की ऑडियो क्लिप को लोगों के साथ शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, 'यह नवाज की हकीकत है.' इस ऑडियो में हम दोनों की आवाज को साफ सुन सकते हैं। आलिया, नवाज से पूछ रही हैं कि उन्होंने अपनी बेटी को मैनेजर के साथ क्यों भेजा? इस पर नवाज तुनककर जवाब देते हैं, "वे मेरा काम संभालते हैं। मैंने उसे अनुमति दी क्योंकि मुझे उस पर भरोसा है। तुम्हें न हो! आप किसी पर भरोसा नहीं करते, यदि आप पुलिस शिकायत करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें और करें। मुझे यकीन है उस आदमी पर मुझे भरोसा है।"

सतीश कौशिक की 10 साल की बेटी ने पिता के निधन के बाद किया ऐसा पोस्ट, देखकर रो देंगे आप

आलिया ने बताया था नवाज को 'गैर-जिम्मेदार पिता' 

आपको बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ओपन लेटर पर का जवाब देते हुए आलिया ने 8 पेज का एक नोट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने नवाज को 'गैर-जिम्मेदार पिता' बताया था। उन्होंने यह भी दावा किया कि नवाज के मैनेजर ने उनकी बेटी को कई बार अनुचित तरीके से गले लगाया। 

सनी लियोनी पर चल रहे धोखाधड़ी मामले में केरल हाई कोर्ट का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Latest Bollywood News