Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सतीश कौशिक की 10 साल की बेटी ने पिता के निधन के बाद किया ऐसा पोस्ट, देखकर रो देंगे आप

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन से पूरा देश सदमे में हैं, वहीं अब उनके अंतिम संस्कार के बाद उनकी 10 साल की बेटी ने जो पोस्ट किया है उसे देखकर लोगों के आंसू ही आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 10, 2023 7:04 IST
Satish Kaushik, Vanshika Kaushik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VANSHIKAKAUSH Satish Kaushik, Vanshika Kaushik

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक बीते दिन 9 मार्च को पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके ऐसे अचानक दुनिया को अलविदा कहने से सिर्फ उनका परिवार या बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश सदमे में है। अपने फेवरेट कॉमेडियन, निर्देशक को खोने के बाद से उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। ऐसे में एक पोस्ट ऐसा भी सामने आया जिसे देखकर सभी दिल भर आया। यह पोस्ट किसी और का नहीं बल्कि सतीश कौशिक की 10 साल की प्यारी सी बेटी वंशिका का था।  

वंशिका ने शेयर की तस्वीर 

सतीश कौशिक के निधन के बाद जहां सभी नेता, मंत्री, अभिनेता, निर्माता, निर्देशक शोक जता रहे हैं। वहीं दिवंगत एक्टर की बेटी वंशिका कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वंशिका पिता सतीश कौशिक के साथ कसके गले लगी नजर आ रही हैं। ये तस्वीर ऐसी है जिसे देखकर इस नन्ही बच्ची का दुख महसूस किया जा सकता है। यह तस्वीर अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। 

16 साल बाद वंशिका लेकर आईं घर में रौनक 

गौरतलब है कि सतीश ने शशि से साल 1985 में शादी रचाई थी। उनका बेटा शानू कौशिक ने 1996 में महज दो साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद वह पूरी तरह टूट गए थे। फिर इस दुखद घटना के 16 साल बाद वह 56 साल की उम्र में वंशिका के पिता बने। शशि और सतीश कौशिक ने सेरोगेसी के माध्यम वंशिका को अपने जीवन में पाया था। वंशिका के होने पर सतीश ने कहा था कि यह 16 साल लंबे दुखद इंतजार का अंत है।   

'कैलेंडर' से लेकर 'मुत्तु स्वामी' और डेंजर विलेन 'रेड्डी' तक, ये हैं सतीश कौशिक के यादगार किरदार

सतीश कौशिक ने निभाए ये यादगार किरदार

बता दें कि सतीश कौशिक को 'मिस्टर इंडिया' में कैलेंडर, 'राम लखन' में काशीराम, 'मिस्टर एंड मिसेस खिलाड़ी' में चंदा मामा, 'दीवाना मस्ताना' में पप्पू पेजर और 'हसीना मान जाएगी' में कुंज बिहारीलाल जैसे किरदारों के लिए जाना जाता है। 

दोस्त सतीश कौशिक को विदाई देते हुए झलके अनुपम खेर के आंसू, Video में फूट-फूटकर रोते आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement