A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अन्नपूर्णी' पर हुए विवाद के बीच नयनतारा ने मांगी माफी, लिखा- 'जय श्री राम'

'अन्नपूर्णी' पर हुए विवाद के बीच नयनतारा ने मांगी माफी, लिखा- 'जय श्री राम'

'अन्नपूर्णी' पर हो रहे विवाद के बाद नयनतारा ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफी है। 'अन्नपूर्णी' तब विवादों में आ गई जब कुछ हिंदू समूहों ने इस पर हिंदू विरोधी प्रचार फैलाने का आरोप लगाया। इसके बाद नेटफ्लिक्स ने पिछले हफ्ते फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया।

अन्नपूर्णानी विवाद के...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अन्नपूर्णानी विवाद के बीच नयनतारा ने मांगी माफी

'अन्नपूर्णी' को लेकर बीते दिनों बड़ा विवाद देखने को मिला है। फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया था। साथ ही नयनतारा की फिल्म को नेटफ्लिक्स से भी हटा दिया गया है। फिल्म 'जवान' के बाद नयनतारा एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। 'अन्नपूर्णी'  1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई और फिर 29 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई, जिसे देखने के बाद बहुत बड़ा बवाल खड़ा हो गया। इस बीच अब नयनतारा ने अपनी फिल्म 'अन्नपूर्णी' पर हुए विवाद के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका और उनकी टीम का इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मास्टहेड पर 'जय श्री राम' और हिंदू धार्मिक प्रतीक 'ओम' लिखकर अपना माफीनामा जारी किया। अपने पोस्ट में नयनतारा ने लिखा, 'एक सकारात्मक संदेश शेयर करने के हमारे ईमानदार प्रयास में हम से अनजाने में गलती हुई है। सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस सेंसर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने की उम्मीद हमें नहीं की थी। मेरी टीम का और मेरा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा कभी नहीं था और हम इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हैं।'

यहां देखें पोस्ट-

नयनतारा ठेस पहुंचाना मक्सद नहीं था

नयनतारा ने आगे कहा, 'मैं जानबूझकर क्यों करूंगी। उन लोगों के लिए जिनकी भावनाओं को हमने चोट पहुंचाई है मैं ईमानदारी से और दिल से माफी मांगता हूं। 'अन्नपूर्णी' के पीछे का उद्देश्य प्रेरणा देना था न कि संकट पैदा करना। पिछले दो दशकों में फिल्म इंडस्ट्री में मेरी जर्नी एक ही इरादे से निर्देशित हुई है पॉजिटिविटी फैलाना और एक-दूसरे की अच्छी चीजो को बढ़ावा देना।' साथ ही पोस्ट में जय श्री राम भी लिखा था।

नयनतारा पर हुआ था केस दर्ज

शिकायत नयनतारा, जय, लेखक-निर्देशक नीलेश कृष्णा, निर्माता जतिन सेठी, आर रवींद्रन और पुनित गोयनका, जी स्टूडियो के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शारिक पटेल और नेटफ्लिक्स इंडिया की प्रमुख मोनिका शेरगिल के खिलाफ दर्ज की गई थी। विवादों के बीच 'अन्नपूर्णी' की नयनतारा समेत अन्य सात लोगों पर महाराष्ट्र के ठाणे जिले में केस दर्ज किया गया था। मीरा-भायंदर निवासी 48 वर्षीय शिकायतकर्ता ने नया नगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें:

'इंडियन पुलिस फोर्स' रिव्यू रोहित शेट्टी के डायरेक्शन ने जीता दिल, दमदार एक्शन से छाए सिद्धार्थ मल्होत्रा

'कंतारा' से 'कार्तिकेय 2' तक, इन कम बजट वाली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर किया है बेहतरीन कलेक्शन

शाहरुख खान की 'भक्षक' में पत्रकार बन भूमि पेडनेकर ने किया धमाका, इस दिन होगी रिलीज

Latest Bollywood News