A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। हालांकि रिलीज के बाद से ही ये फिल्म विवादों में हैं। इस फिल्म पर हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। जानिए क्या है पूरा विवाद।

Nayanthara Film Annapoorani - India TV Hindi Image Source : DESIGN अन्नपूर्णी को लेकर बुरी फंसी नयनतारा

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और जय की फिल्म 'अन्नपूर्णी' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। शिव सेना के नेता रह चुके रमेश सोलंकी ने नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी'  के मेकर्स के खिलाफ केस कर दिया है। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए इस फिल्म पर आरोप लगाया है कि इस मूवी में हिंदू समुदाय की भावना को आहत किया गया है। मेकर्स ने भगवान राम का अपमान किया है। इसके साथ ही रमेश सोलंगी ने X हैंडल पर दावा किया है किया है कि नयनतारा की  फिल्म 'अन्नपूर्णी' लव जिहाद को प्रमोट कर रही है। 

यहां देखें रमेश सोलंकी का पोस्ट

'अन्नपूर्णी' के मेकर्स और स्टारकास्ट के खिलाफ दर्ज हुई FIR

वहीं रमेश सोलंकी ने ये आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस से और महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडनवीस से निवेदन किया है कि वह फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा और तमाम स्टार कास्ट के खिलाफ केज दर्ज कर इसपर सख्त कारवाई करें। जिसके बाद 'अन्नपूर्णी' के मेकर्स और डायरेक्टर्स के साथ ही एक्ट्रेस नयनतारा सहित पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ  मुंबई और मध्य प्रदेश के जबलपुर में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। वहीं रमेश सोलंकी ने अपनी शिकायत की कॉपी भी शेयर किया है और इसमें नेटफ्लिक्स और जी स्टूडियो को टैग किया है और कहा कि इन्होंने जानबूझकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए प्राण प्रतिष्ठा के आसपास यह फिल्म बनाई और रिलीज की है।  

'अन्नपूर्णी' में सेफ के किरदार में हैं नयनतारा  

बता दें कि 'अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड' एक तमिल फिल्म है, जिसमें नयनतारा के साथ ही अभिनेता जय और सत्यराज भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं। इस फिल्म में नयनतारा एक शेफ की भूमिका में हैं जो शेफ बनने का सपना देखती है। हालांकि, उसे अपने इस सपने को पूरा करने से पहले कई बाधाओं का सामना करके उन्हें दूर करना पड़ता है। 'अन्नपूर्णी' जतिन सेठी और आर रवींद्रन द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है, इसमें जय, सत्यराज, रेडिन किंग्सले, सुरेश चक्रवर्ती, रेणुका और केएस रविकुमार भी है। वहीं थमन एस ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है।

ये भी पढ़ें:

इस वैलेंटाइन को रोमांटिक बनाएगी शाहिद-कृति की जोड़ी, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आएंगे दोनों

बेटी की शादी से पहले आमिर खान ने लगवाई हाथों में मेहंदी, फिर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News