A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'खबरदार हिंदी मीडियम बोला तो', नीना गुप्ता ने 1 मिनट के वीडियो में ट्रोलर्स को सिखाया सबक

'खबरदार हिंदी मीडियम बोला तो', नीना गुप्ता ने 1 मिनट के वीडियो में ट्रोलर्स को सिखाया सबक

Neena Gupta इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने वीडियो से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। नीना गुप्ता ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक एक अलग पहचान बनाई है।

neena gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEENA_GUPTA neena gupta befitting reply

80 के दशक से हिंदी सिनेमाजगत में राज करने वालीं Neena Gupta ने अपने लेटेस्ट वीडियो से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। आज के समय में भारत में रहने वाले कई लोग ऐसे हैं जिन्हें हिंदी बोलने में शर्म आती है और किसी-किसी को तो हिंदी बोलनी और लिखनी भी नहीं आती। ऐसे लोग अक्सर हिंदी बोलने वालों को सरेआम ट्रोल करने लगते हैं लेकिन अब नीना गुप्ता ने ट्रोलर्स की बोलती बंद करवा दी है। नीना गुप्ता ने हसीन वादियों से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गर्व से कह रही हैं कि वह हिंदी मीडियम से हैं।

नीना गुप्ता का वीडियो

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'खबरदार हिन्दी मीडियम बोला तो'। वीडियो में नीना गुप्ता कहती हैं, 'एक बात मैं कई दिनों से कहना चाह रही थी। आज इस सुंदर जगह में कह देती हूं, हमारे देश में न कुछ टर्म्स होती हैं। जैसे: अरे ये तो टीवी एक्टर है, इन टीवी एक्टरों को देखो, एक्टर, एक्ट्रेस। एक टर्म होती है ये तो हिन्दी मीडियम है। एक टर्म होती है हाथ से खा रही है छि, क्या यार हाथ से खाती है छुरी-कांटे से नहीं खाती! मेरे को बहुत बार बोलते हैं हिन्दी मीडियम, क्योंकि मैं अच्छी हिन्दी बोलती हूं ये मेरी मातृभाषा है। तो मैं ये कहना चाह रही हूं कि इस पर कभी हमें शर्म नहीं करनी चाहिए। मुझे हिन्दी मीडियम से होने पर गर्व है। मैं जैसे खाना खा रही, जैसे कपड़े पहन रही, मुझे पसंद है, इस पर मुझे गर्व है और मुझे टीवी एक्टर बुलाए जाने पर भी गर्व है। मैं एक एक्टर हूं, मैं टीवी में करूं, कहीं भी करूं।' 

हिंदी मीडियम हैं नीना गुप्ता 

नीना गुप्ता ने वीडियो में आगे कहा, 'हम कई बार थोड़े गुस्सा हो जाते हैं और हिंदी मीडियम या अपने आप को नीचा समझने लगते हैं.. लेकिन नहीं समझना, अगर हम ये महसूस कर रहे हैं कि जो हम कर रहे और कह रहे वो सही है तो गर्व करो... क्यों मैंने सही कहा न?' नीना गुप्ता के इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट करते हुए उनकी सराहना कर रहे हैं। 'बधाई हो', 'वध', 'ऊंचाई' और 'गुडबाय' जैसी फिल्मों और 'पंचायत' जैसी वेब सीरीज से दिल जीतने वालीं नीना गुप्ता का सोशल मीडिया पर मुखर रूप देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें: The Kerala Story Collection: 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर नहीं हो रहा बैन का असर, 6वें दिन डबल डिजिट में आया कलेक्शन

The Kerala Story की अदा शर्मा ने दिया खुला चैलेंज, फैंस बोले- हिंदू शेरनी

MS Dhoni ने इस शख्स को गिफ्ट की 7 नंबर की जर्सी, जानिए कौन हैं वो?

Latest Bollywood News