Saturday, April 20, 2024
Advertisement

The Kerala Story Collection: 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर नहीं हो रहा बैन का असर, छठे दिन डबल डिजिट में आया कलेक्शन

'The Kerala Story' की लीड एक्ट्रेस Adah Sharma आज अपना Birthday भी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स अदा शर्मा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 11, 2023 12:39 IST
the kerala story collection - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAHKIADAH the kerala story collection day 6

Adah Sharma की फिल्म 'The Kerala Story' की कमाई की रफ्तार देखकर लगता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल के Ban का भी कोई असर नहीं दिख रहा है। लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड्यंत्र को उजागर करती 'The Kerala Story' ने 6 दिन से पहले ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म की 6वें दिन की कमाई डबल डिजिट में हुई है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले वीकेंड में 'द केरल स्टोरी' का कलेक्शन जबरदस्त हो सकता है।

The Kerala Story box office collection

'द केरल स्टोरी' ने विवादों के बाद भी ओपनिंग डे की कमाई से दिखा दिया था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 40 करोड़ के बजट से बनी 'The Kerala Story' ने ओपनिंग डे पर 8.03 करोड़ का बिजनेस किया था, इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 11.22 करोड़, तीसरी दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़, पांचवें दिन 11-14 करोड़ और छठे दिन करीब 12 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके साथ फिल्म की कुल कमाई 68.86 करोड़ पहुंच चुकी है।

'द केरल स्टोरी' के सामने नहीं टिक रही 'किसी का भाई किसी की जान'

'द केरल स्टोरी' की इस कमाई की आंधी में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' कहीं टिकती नहीं दिख रही है। बिना सुपरस्टार्स के ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा ने लीड रोल निभाया है। अदा शर्मा के किरदार का नाम 'शालिनी उन्नीकृष्णन'  है जो एक हिंदू होती है लेकिन लोगों के बहकावे में आकर मुस्लिम धर्म अपना लेती है। इतना ही नहीं 'शालिनी उन्नीकृष्णन' आगे जाकर ISIS में भी शामिल होती है। फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: एक और राज्य में बैन हुई 'द केरल स्टोरी', जानिए भारत में अब किन-किन राज्यों में नहीं देख सकेंगे ये फिल्म

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस कर चुके हैं इन एक्ट्रेस को डेट, देसी गर्ल ने खोली पोल

 'द केरल स्टोरी' टीम ने की सीएम योगी से मुलाकात, इस दिन ये फिल्म देखेंगे आदित्यनाथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement