Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस कर चुके हैं इन एक्ट्रेस को डेट, देसी गर्ल ने खोली पोल

निक जोनस की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा से पहले भी कई हसीनाएं आ चुकी हैं। इस बात का खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने किया है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: May 10, 2023 22:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Priyanka Chopra's husband Nick Jonas

बॉलीवुड फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। प्रियंका को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म सिटाडेल रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव अगेन के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 'कॉल हर डैडी' पोडकास्ट में कहा कि उन्होंने अपने पति के अतीत पर ध्यान नहीं दिया, उन्होंने पहले सेलेना गोमेज, माइली साइरस और ओलिविया के साथ हाई-प्रोफाइल रोमांस किया था।  

MS Dhoni ने इस शख्स को गिफ्ट की 7 नंबर की जर्सी, जानिए कौन हैं वो?

प्रियंका चोपड़ा ने  कहा फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, हम भविष्य के बारे में बात कर रहे हैं। मैं हमेशा यह कहती हूं मैं अपनी किताब के पन्नों को नहीं पलटती। मेरा मानना है कि आप अध्यायों में आगे बढ़ते हैं। इस जोड़ी ने मई 2018 में डेटिंग शुरू की थी (उनके प्रपोज करने से दो महीने पहले और अपनी शादी से सात महीने पहले) लेकिन जब वे पहली बार एक-दूसरे के जीवन में आए, तो प्रियंका झिझक रही थीं। 

Khatron Ke Khiladi 13: साउथ अफ्रीका जाने से पहले शो से बाहर हुई ये एक्ट्रेस? क्या हाथ से निकलेगा रोहित शेट्टी का शो

उन्होंने कहा मैंने उस समय निक को डेट भी नहीं किया था क्योंकि मैं बस जैसे मुझे यह जानने की जरूरत है कि मैं अपनी गलतियाँ क्यों दोहराती रहती हूँ। गलती को दोहराना हमेशा ऐसा महसूस कर रहा था कि मुझे कार्यवाहक बनने की जरूरत है। हमेशा ऐसा महसूस होता है कि मेरी नौकरी या मेरे काम या मेरी बैठक को रद्द करना ठीक है या मेरी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि वह आगे बढ़ें मुझे अपने रिश्तों में अदृश्य महसूस होने लगा। मेरे पति मुझे ऐसा महसूस कराते हैं। प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही हैं। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी और पिछले साल सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का जन्म हुआ। प्रियंका चोपड़ा और सैम ह्ययूगन लव अगेन के लीड स्टार हैं। ये फिल्म 12 मई के दिन रिलीज हो रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने मेट गाला में भी अपना जलवा भिखेरा था। बता दें इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement