Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kerala Story: एक और राज्य में बैन हुई 'द केरल स्टोरी', जानिए भारत में अब किन-किन राज्यों में नहीं देख सकेंगे ये फिल्म

Sudipto Sen के डायरेक्शन में बनी फिल्म The Kerala Story पर पश्चिम बंगाल सरकार ने बैन लगा दिया है। इससे पहले तमिलनाडु सरकार फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 08, 2023 18:10 IST
the kerala story banned- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAHSHARMA the kerala story banned in west bengal

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म The Kerala Story पश्चिम बंगाल सरकार ने प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। इससे पहले तमिलनाडु सरकार फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा चुकी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर यह फैसला उन्होंने नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए लिया है। फिल्म को कल तमिलनाडु सरकार ने बैन किया था लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई पर इसका असर नहीं दिखा है।

The Kerala Story बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'The Kerala Story' विवादों के बाद भी सिनेमाघरों में छाई है और लगातार इसकी कमाई में इजाफा हो रहा है। फिल्म ने 3 दिन में 35 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने 3 दिन में अपनी लागत के करीब कमाई कर ली है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में 'द केरल स्टोरी' कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड कायम कर सकती है। ओपनिंग डे के मुकाबले फिल्म की कमाई हर नए दिन के साथ बढ़ रही है, अब देखना होगा कि इसे आज यानी सोमवार को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

अदा शर्मा की चमकी किस्मत

बॉलीवुड में लंबे समय से अदा शर्मा कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं, ऐसे में 'द केरल स्टोरी' उनके करियर में अहम साबित होगी। फिल्म में अदा शर्मा ने शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया है जो कुछ लोगों के बहकावे में आकर मुस्लिम धर्म अपनाती है और शालिनी से फातिमा बन जाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे मासूम लड़कियों का ब्रेन वॉश किया जाता है और उन्हें धर्मांतरण के लिए उकसाया जाता है। सोशल मीडिया पर फिल्म The Kerala Story को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने वाले को दिया करारा जवाब!

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी ने फिर जीता दिल​

परिणीति चोपड़ा ने चुपके-चुपके सगाई भी कर ली? तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement