Friday, April 19, 2024
Advertisement

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी ने फिर जीता दिल

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai trailer: मनोज बाजपेयी स्टारर 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का धांसू ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 08, 2023 15:05 IST
Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai trailer

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai trailer: मनोज बाजपेयी स्टारर अपकमिंग 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का धांसू, पेचीदा और दमदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जिसमें मनोज एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। डायरेक्ट-टू-डिजिटल ओरिजिनल फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्टरूम ड्रामा है। यह एक आम व्यक्ति की कहानी है - एक हाई कोर्ट का वकील जिसने अकेले ही POCSO एक्ट के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के लिए एक असाधारण मामला लड़ा था।

23 मई को ZEE5 पर आएगी फिल्म 

पद्म श्री और नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी की ये फिल्म लीगल कोर्ट रूम ड्रामा में से एक है, जिसका प्रीमियर  23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर होगा। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' एक आम आदमी की सच्चाई की लड़ाई जीतने की असाधारण खोज है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी की इच्छाशक्ति और सेल्फ स्टाइल्ड गॉडमैन की ताकत के बीच की लड़ाई में हमेशा जीत इच्छाशक्ति की ही होती है और कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं होता है।

फिल्म पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, "'सिर्फ एक बंदा काफी है' में पी.सी सोलंकी की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है क्योंकि यह एक आम व्यक्ति की प्रेरक कहानी है जिसने सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ एक असाधारण केस लड़ा। आज ट्रेलर रिलीज होने के साथ, मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों से अपील करेगा और उन्हें जीत की इस कहानी को देखने के लिए मजबूर करेगा और पी.सी सोलंकी के लिए उन्होंने जो हासिल किया, उसे देखने के लिए मजबूर किया।"

वहीं निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की कहते हैं, "'सिर्फ एक बंदा काफी है' हमेशा मेरे दिल के लिए खास रहेगी क्योंकि यह इंडस्ट्री में मेरे निर्देशन की शुरुआत है और मैं मुख्य अभिनेता के रूप में मनोज बाजपेयी के साथ काम करके बुहत खुश हूं। मुझे लगता है कि यह मनोज सर के बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक हैं और जिस तरह से उन्होंने एक आम आदमी की असाधारण लड़ाई को पेश किया है, उसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। यह सुपर्ण सर और विनोद सर का मुझ पर विश्वास था जिन्होंने मुझे इस मुश्किल ड्रामा को आकार देने में मदद करने का आत्मविश्वास दिया। मैं फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा 'बंदा', विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Aamir Khan हुए मायानगरी से बोर! 58 साल की उम्र में शांति की तलाश में मेडिटेशन कोर्स के लिए पहुंचे नेपाल

दिन ब दिन बढ़ रही अदा शर्मा की फिल्म की कमाई, तीसरे दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस

Kirti Kulhari ने चलवा दिया अपनी लहराती जुल्फों पर ट्रिमर, नया लुक देख लोग बोले- क्रेजी

GHKPM की पाखी बचपन से बनना चाहती थी टार्जन, Aishwarya Sharma की ये बात सुनकर छूट जाएगी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement