Monday, February 26, 2024
Advertisement

Exclusive: GHKPM की पाखी बचपन से बनना चाहती थी टार्जन, Aishwarya Sharma की ये बात सुनकर छूट जाएगी हंसी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Paakhi AKA Aishwarya Sharma: 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी ने बताई 'खतरों के खिलाड़ी' में एंट्री लेने की वजह, जानिए क्या कहा...

Written By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Ritu Tripathi Published on: May 08, 2023 8:17 IST
Paakhi AKA Aishwarya Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Paakhi AKA Aishwarya Sharma

Khatron Ke Khiladi 13: 'गुम है किसी के प्यार में' की पत्रलेखा (पाखी) यानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के लिए 2 दिन पहले तक यह तय नहीं था कि वह 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने जा रही है या नहीं... फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे थे। इस बात को लेकर इंडिया टीवी पहुंचा ऐश्वर्या के पास जहां उन्होंने हमें 'खतरों के खिलाड़ी' में शामिल होने का कन्फर्मेशन दे दिया। इस मौके पर ऐश्वर्या से काफी मजेदार तो कुछ सीरियस बातें भी हुईं। 

क्यों लास्ट मूमेंट पर किया कंफर्म?

जब हमने ऐश्वर्या से पूछा कि उन्होंने लास्ट मूमेंट तक इस बात को क्यों नहीं बताया कि वह शो का हिस्सा बनेने जा रही हैं। तो उन्होंने कहा, "मुझे जब तक कंफर्मेशन नहीं मिला था मैं न्यूज बाहर नहीं कर सकती थी। पहले मेरे साथ यह बहुत बार हो चुका है कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद किसी शो पर आपको रिप्लेस कर दिया जाता है तो वह रिलाइजेशन बहुत डिफिकल्ट हो जाता है।"

कैसा फील कर रहे हैं पति नील भट्ट 

'गुम है किसी के प्यार में' के विराट यानी एक्टर नील भट्ट रियल लाइफ में भी ऐश्वर्या के पति हैं। जब उनसे पूछा गया कि इस रियलिटी शो में जाने पर उनके पति का रिएक्शन कैसा था? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "He was so excited... he said wow you are so lucky... एक शो से निकलकर दूसरा शो... वह मेरे लिए बहुत खुश है।" 

एक फैमस शो को छोड़ना कैसा अनुभव रहा?

ऐश्वर्या ने बताया कि अंतिम सीन शूट करना उनके लिए कैसा रहा। उन्होंने कहा, "वैसे तो मैं सीन में रो ही रही थी तो यह मेरे लिए और मदद कर गया। मुझसे ज्यादा नील इमोशनल हो रहा था क्योंकि करीब ढाई साल से हम शो में साथ थे... मैंने कहा कि हम अलग कहां हो रहे हैं, तू तो फिर शूट से घर पर ही आने वाला है वापस... i said देख अच्छी बात है कि हम अलग-अलग कॉन्ट्रैक्ट साइन करके आए थे शो में और हम घर गए वापस पैकेज के साथ।" आपको बता दें कि दोनों को शो के बीच ही प्यार हुआ और इसी दौरान इस कपल ने शादी की थी।  

रियलटी शो को लेकर क्या बोलीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या को रियलिटी शो में जाने से पहले बहुत से डर सता रहे हैं। वह बोलीं, "बहुत से लोग मुझे रियल लाइफ में भी जानते हैं। मैं बहुत ब्लंट हूं... सोच समझकर बोलना मुझे नहीं आता है। ऐसी बनावटी चीजें बोलनी आती नहीं मुझे। सबसे ज्यादा अपनी जुबान से ही डर लगता है मुझे। कुछ बोलो और किसी को बुरा लग जाए मगर मैं हर्ट करना नहीं चाहती किसी को। तो बस मैं इस चीज का ध्यान रखूंगी। 

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी ने की खूब सारी Shopping, फैंस ने पूछा क्या-क्या खरीदा?

जंगल थीम को लेकर एक्साइटेड 

जंगल थीम को लेकर ऐश्वर्या ने कहा, "मुझे तो टार्ज़न बनने का शौक था। बचपन में मोगली देखा करती थी और वह गाना 'चड्डी पहन कर फूल खिला है...'  तो यहां तो फूल नहीं बल्कि हमारा डर खिलने वाला है। देखा जाएगा क्या होने वाला है वहां पर कितने चैलेंज आएंगे। शो में मैं मोगली बनूंगी शायद। शो की बात करें तो इसमें कोई एक्टिंग तो करनी है नहीं आप जो हो आपका रियल सेल्फ होना चाहिए। आगे जाकर अगर फिल्मों में मुझे चांस मिला तो वह मुझे करना ही है। मेरा गोल है कि अच्छे-अच्छे एक्टर्स के साथ काम करना है।"

कैटरीना और विक्की की बेबी प्लानिंग वाली खबर पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन, बताया क्या है सच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement