Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कैटरीना और विक्की की बेबी प्लानिंग वाली खबर पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन, बताया क्या है सच

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: हाल ही में खबर आई कि कैटरीना कैफ ने अपने बच्चे की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस खबर पर रिएक्शन दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 08, 2023 7:37 IST
Katrina Kaif and Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अपने स्टाइल, लुक्स और एक दूसरे के लिए प्यार को लेकर लोगों का ध्यान खींचते हैं। लेकिन हमारे देश में यह एक आम बात है कि शादी होते ही लोगों को कपल के घर में खुशखबरी आने का इंतजार रहता है। ऐसे में हाल ही में खबर आई कि विक्की और कैटरीना जल्द ही बच्चा प्लान करने वाले हैं। अब ऐसी खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है। 

ये सब निराधार अफवाहें हैं 

कैटरीना के एक करीबी सूत्र ने यह साफ किया कि एक्ट्रेस ने इस तरह का कोई भी बयान नहीं दिया है। सूत्र ने कहा, "कैटरीना ने इस विषय पर कोई बयान नहीं दिया है। ये सभी निराधार अफवाहें हैं और इन्हें प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। लोगों को इस तरह की असत्यापित खबरों से निपटने में सावधानी बरतनी चाहिए।"

क्या था इस खबर में 

आपको बता दें कि कई बार कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ चुकी है। नीता अंबानी के इवेंट में और अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा की ईद पार्टी में भी फैंस ने कयास लगाया था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। लेकिन इस बार एक खबर में दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने एक इवेंट में बताया है कि वह फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग के बाद बच्चा प्लान कर रही हैं।

The Kerala Story: विवादों के बाद इस राज्य में बैन हुई 'द केरल स्टोरी', आज से नहीं होगा एक भी शो

इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना 

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में अपनी शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। इस मोस्ट फेमस फिल्म सीरीज की यह तीसरी किश्त है, तीनों में कैटरीना लीड एक्ट्रेस हैं। इस फिल्म में कैटरीना एक पाकिस्तानी एजेंट के तौर पर नजर आएंगी। इसके बाद कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा' में नजर आएंगी।    

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी ने की खूब सारी Shopping, फैंस ने पूछा क्या-क्या खरीदा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement