Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kerala Story: विवादों के बाद इस राज्य में बैन हुई 'द केरल स्टोरी', आज से नहीं होगा एक भी शो

तमिलनाडु सरकार ने सभी मल्टीप्लेक्स और थिएटरों से 'द केरल स्टोरी' फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने का फैसला किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 07, 2023 15:58 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER The Kerala Story'

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बता दें फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवाद में घिर गई थी। फिल्म रिलीज होने से पहले वैसा ही मौहल देखने को मिला जैसा 'द कश्मीर' फाइल्स के समय था। बता दें लोगों का कहना है कि ये फिल्म केरल राज्‍य की छवि खराब करने की कोश‍िश कर रही है। हाल ही में एक खबर सामने आई हैं कि ‘द केरला स्टोरी'तमिलनाडु में बैन हो गई है। 

Anupamaa के मिलने से पहले अनुज के जीवन में आई ये बड़ी चीज, एक्टर की खुशी हुई दोगुनी

बता दें तमिलनाडु सरकार ने कानून और व्यवस्था की स्थिति का हवाला देते हुए आज से यानि रविवार 07 मई से सभी मल्टीप्लेक्स थिएटरों, सिनेमाघरों में 'द केरल स्टोरी' को नहीं दिखाने का आदेश दिया है। इस बात को फैंस में काफी नाराजगी भी है। बता दें ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंसी हुई थी। इस फिल्म को रिलीज से पहले ही कई राज्यों में बैन करने की मांग की जा रही थी। साथ ही कांग्रेस पार्टी ने भी इस फिल्म को बैन करने की मांग की है।

घुड़सवारी के कारण हुई मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट की मौत, 23 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

‘द केरल स्‍टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा डायरेक्ट की गई और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन करा आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement