Friday, March 29, 2024
Advertisement

घुड़सवारी के कारण हुई मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट की मौत, 23 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

मिस यूनिवर्स 2022 की फाइनलिस्ट रहीं मॉडल सिएना वियर की मौत हो गई है। महज 23 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 06, 2023 20:38 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sienna Weir dies

मिस यूनिवर्स 2022 की फाइनलिस्ट रहीं मॉडल सिएना वियर की मौत हो गई है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस को काफी दुख हुआ है। बता दें सिएना वियर केवल 23 साल की थीं। जानकारी के अनुसार वह 2 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के विंडसर पोलो ग्राउंड में हॉर्स राइडिंग कर रही थीं उसी दौरान हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थीं और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। लेकिन वह जिंदगी के लिए जीत नहीं पाई और उनकी मौत हो गई। 

Jawan Release Date: शाहरुख की 'जवान' इस दिन होगी रिलीज, मिलेगा बड़ा फायदा

AI ने किया कमाल, Amitabh Bachchan की बना दी ऐसी तस्वीर, लोगों ने की सलमान खान से तुलना

सिएना वियर को बचपन से ही घुड़सवारी का काफी शोक था। एक इंटरव्यू में सिएना वियर ने कहा था कि मेरा परिवार को नहीं पता कि मुझे इसका शौक कहां से आया, लेकिन मैं 3 साल की उम्र से घुड़सवारी कर रही हूं और इसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती। सिएना वियर के बॉयफ्रेंड ने निधन की जानकारी शेयर की थी। साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि हमने बहुत प्यार से प्यार किया, जो प्यार से बढ़कर था।”

-15 डिग्री सेल्सियस में इस फेमस एक्ट्रेस ने किया ये खतरनाक कारनामा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Kangana Ranaut ने शेयर किया हद से ज्यादा खूबसूरत अवतार, अनुपम खेर ने बांधे तारीफों के पुल

सिएना वियर ने सिडनी यूनिवर्सिटी से इंग्लिश लिट्रेचर और साइकोलॉजी दोनों में डिग्री हासिल की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो जंपिंग को लेकर उनके मन में काफी प्यार है। 2022 में वो मिस यूनिवर्स की फाइनलिस्ट थीं जहां उन्होंने कैंसर से पीड़ित बच्चों का समर्थन करने वाली एक चैरिटी टॉयबॉक्स ऑस्ट्रेलिया के लिए फंड जोड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement