Friday, May 10, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी ने की खूब सारी Shopping, फैंस ने पूछा क्या-क्या खरीदा?

प्रियंका चोपड़ा ने शॉपिंग की कुछ फोटो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम में पोस्ट की है। इस फोटो में प्रियंका बेटी मालती को गोद में पकड़ी नजर आ रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 07, 2023 19:58 IST
Priyanka Chopra instagram- India TV Hindi
Image Source : PRIYANKA CHOPRA INSTAGRAM Priyanka Chopra'

प्रियंका चोपड़ा जितना प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। प्रियंका चोपड़ा की बेटी की झलक देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट रहते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ शॉपिंग करती नजर आ रही हैं। 

जानिए कब आएगा Katrina Kaif-vicky kaushal के घर नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने शॉपिंग की कुछ फोटो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम में पोस्ट की है। इस फोटो में प्रियंका बेटी मालती को गोद में पकड़ी नजर आ रही है। प्रियंका अपनी बिजी लाइफ में भी अपने परिवार के लिए समय निकालती है। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा मालती के साथ खिलौने के सेक्शन में शॉपिंग करती दिखाई दे रही है। फोटो देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बेटी मालती के लिए खिलौने सेलेक्ट कर रही हैं। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर रहे हैं एक ने कहा इतनी खूबसूरत मम्मी और बेबी। एक ने कहा मालती  क्या-क्या खरीदा है। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने ग्रे कलर का टॉप पहना है और इसके साथ में वे कैप भी लगाए हुई हैं। वहीं मालती पिंक कलर की ड्रेस पहनी है।

Ponniyin Selvan 2 की सिंगर का हुआ भयानक एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान बोलीं-अभी तक कांप रही हूं

The Kerala Story: विवादों के बाद इस राज्य में बैन हुई 'द केरल स्टोरी', आज से नहीं होगा एक भी शो

प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी, उन्होंने पिछले साल सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका 'लव अगेन' और सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement