Friday, April 19, 2024
Advertisement

जानिए कब आएगा Katrina Kaif-vicky kaushal के घर नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि उनके घर नन्हा मेहमान कब आएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 07, 2023 17:20 IST
 Katrina Kaif instagram- India TV Hindi
Image Source : KATRINA KAIF INSTAGRAM Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी अदाओं से सबको फिदा कर देती है। कटरीना कैफ ने साल 2021 में एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही फैंस उनकी गुड न्यूज की राह देख रहे हैं। कई बार कटरीना के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ चुकी है। नीता अंबानी के इवेंट में और अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा की ईद पार्टी में भी फैंस ने कयास लगाया था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हाल ही में कटरीना कैफ ने खुलासा किया है वह कब बेबी प्लानिंग करेंगी। 

Ponniyin Selvan 2 की सिंगर का हुआ भयानक एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान बोलीं-अभी तक कांप रही हूं

Anupamaa के मिलने से पहले अनुज के जीवन में आई ये बड़ी चीज, एक्टर की खुशी हुई दोगुनी

रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में कैटरीना ने बेबी प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया मैंने और विक्की कौशल ने फैसला किया है कि इस फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग पूरी होने के बाद बेबी प्लानिंग करेंगी। बता दें एक्ट्रेस अभी विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ फिल्मों की शूटिंग करने में बिजी है। 

The Kerala Story: विवादों के बाद इस राज्य में बैन हुई 'द केरल स्टोरी', आज से नहीं होगा एक भी शो

Shehnaaz Gill ने इस शख्स के लिए लग्जरी कारों को छोड़ रात को की ऑटो की सवारी, वायरल हो रही तस्वीरें

कैटरीना कैफ फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में नजर आने वाली हैं। बता दें इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। कैटरीना को आखिरी बार फोन भूत में देखा गया था, जो 2022 में रिलीज हुई थी। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस सह-अभिनीत विजय सेतुपति हैं। सलमान के साथ उनकी टाइगर 3 भी है। अभिनेत्री फिल्म में जोया की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। विक्की कौशल फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने इस फिल्म की एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement