Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill ने इस शख्स के लिए लग्जरी कारों को छोड़ रात को की ऑटो की सवारी, वायरल हो रही तस्वीरें

शहनाज गिल ने सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हाल ही में शहनाज की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें वह रात को ऑटो की सवारी कर रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 06, 2023 21:10 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shehnaaz Gill

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और बिग बॉस फेम को आज हर कोई जानता है। शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। एक्ट्रेस अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें वह लग्जरी कारों को छोड़ ऑटो की सवारी कर रही हैं। 

Jawan Release Date: शाहरुख की 'जवान' इस दिन होगी रिलीज, मिलेगा बड़ा फायदा

-15 डिग्री सेल्सियस में इस फेमस एक्ट्रेस ने किया ये खतरनाक कारनामा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

शहनाज गिल हाल ही में सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अभिनेत्री सफलता के शिखर पर हैं। फिल्म में राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी ने भी अभिनय किया। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें शहनाज रात में अपनी माँ के साथ ऑटो की सवारी का आनंद ले रही हैं। इस तस्वीरें में शहनाज काली टी शर्ट पहने और बिना मेकअप के दिखाई दे रही है। उनकी माँ उनके बगल में बैठी हैं। शहनाज एक रेंज रोवर, मर्सिडीज और एक जगुआर की मालकिन हैं।

AI ने किया कमाल, Amitabh Bachchan की बना दी ऐसी तस्वीर, लोगों ने की सलमान खान से तुलना

PM मोदी और Kangana Ranaut ने किया The Kerala Story का समर्थन, तो इस एक्टर ने कसा तंज

शहनाज गिल ने हाल ही में सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज निखिल आडवाणी की आगामी महिला केंद्रित फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement