Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

The Kerala Story Box Office Collection Day 3: दिन ब दिन बढ़ रही अदा शर्मा की फिल्म की कमाई, तीसरे दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस

The Kerala Story Box Office Collection: 'द केरला स्टोरी' की कमाई के आंकड़े चौंकाने वाले हैं। कमजोर ओपनिंग के बाद अब फिल्म दमदार कमाई कर रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 08, 2023 11:56 IST
The Kerala Story Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Kerala Story Box Office Collection

The Kerala Story Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म 'द केरला स्टोरी' हाल ही में शुक्रवार, 5 मई को रिलीज हुई है। इन दिनों यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। कई तरह के राजनीतिक विवादों और  विरोध का सामना करने के बाद भी, 'द केरला स्टोरी' टिकट खिड़की पर अपनी दमदार कामयाबी को दर्ज कर रही है। सुदीप्तो सेन निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन  7 से 7.5 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई बढ़कर 11.22 करोड़ रुपये हो गई। इसके बाद तीसरे दिन फिल्म ने एक नया ही रोमांचक आंकड़ा दर्ज किया है। 

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ 

विपुल अमृतलाल शाह निर्मित फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने रिलीज के बाद पहले रविवार को जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने हर दिन अपनी कमाई में जबरदस्त बढ़ोत्तरी की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रविवार, 7 मई को 16.60 करोड़ रुपये कमाए हैं। यानी अब तक फिल्म 35 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। अगर फिल्म को लेकर ऐसा ही क्रेज बरकरार रहा तो इसे पहले सप्ताह में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने से कोई नहीं रोक सकता।

क्या है 'द केरला स्टोरी' की कहानी 

'द केरला स्टोरी' में अभिनेत्री अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभाती हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में से हैं, जो केरल से लापता हो गई थीं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती हो गई थीं। जिन्हें इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया। साथ ही, फिल्म 'लव जिहाद' पर प्रकाश डालती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित करने और उनके परिवारों को त्यागने के लिए षड़यंत्र करते हैं।

कैटरीना और विक्की की बेबी प्लानिंग वाली खबर पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन, बताया क्या है सच

क्या है 'द केरला स्टोरी' विवाद

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद, इसके खिलाफ एक याचिका दायर की गई थी। कई राजनीतिक नेताओं ने फिल्म की आलोचना की और दावा किया कि निर्माता झूठे दावे कर रहे हैं कि यह एक वास्तविक कहानी नहीं है और '32000 महिलाओं' की संख्या नकली है। इसके अलावा भी फिल्म की रिलीज पर बैन की मांग की गई वहीं कई जगह इसका विरोध किया गया। बीते दिन आंद्र प्रदेश में इस फिल्म के सभी शोज केंसिल कर दिए गए। 

Kirti Kulhari ने चलवा दिया अपनी लहराती जुल्फों पर ट्रिमर, नया लुक देख लोग बोले- क्रेजी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement