Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Kirti Kulhari ने चलवा दिया अपनी लहराती जुल्फों पर ट्रिमर, नया लुक देख लोग बोले- क्रेजी

Kirti Kulhari New Look: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी के लंबे लहराते बाल उनके फैंस को काफी पसंद थे। लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने बालों को लगभग पूरा काट दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 08, 2023 11:20 IST
Kirti Kulhari- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kirti Kulhari

Kirti Kulhari New Hairstyle: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज', 'ह्यूमन' जैसी वेबसीरीज और 'पिंक', 'इंदु सरकार', 'मिशन मंगल' जैसी दमदार फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी आए दिन अपने लुक्स से फैंस की तारीफें पाती हैं। कीर्ति उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और बेबाकी के साथ अपने फैंस के साथ लेटेस्ट लुक से लेकर अपने करियर की हर जानकारी शेयर करती हैं। लेकिन अब कीर्ति ने एक वीडियो शेयर करके सबको तगड़ा झटका दे दिया है, उन्होंने लंबे, काले और खूबसूरत बाल कटवा लिए हैं। नए वीडियो में कीर्ति एकदम छोटे बालों में नजर आ रही हैं।  

वीडियो में दिखाया नया लुक 

कीर्ति कुल्हारी ने हमेशा अपने दमदार और बोल्ड महिलाओं वाले किरदारों के साथ अपनी करियर को आगे बढ़ाया है। लेकिन अब उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उससे यह साफ हो गया है कि वह सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी ऐसी लड़की हैं जो दुनिया के हिसाब से नहीं बल्कि अपने मन की बात सुनती है। बीत रात शेयर किया वीडिया इस बात का सबूत है। देखिए ये वीडियो...

फैसला लेने में लगा 1 महीना 

हालांकि कीर्ति के लिए भी यह छोटे बाल करने का फैसला इतना आसान नहीं था। उन्होंने कैप्शन में बताया है कि उन्हें 1 महीने का समय लगा अपने आप को इसके लिए तैयार करने में। वीडियो के साथ कैप्शन में कीर्ति ने लिखा है, "#newends #newbeginnings एक महीने पहले इसे करने का फैसला किया और अब मैं इसे कर चुकी हूं। मैं एक ऐसे इंडस्ट्री में काम करती हूं जहां एक एक्ट्रेस होने की अपनी सीमाएं होती हैं। लंबे बाल या कम से कम कंधे की लंबाई के बाल होने ही चाहिए।"

कैटरीना और विक्की की बेबी प्लानिंग वाली खबर पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन, बताया क्या है सच

पहचानना हुआ मुश्किल 

इस कैप्शन में आगे लिखा है, "मैं इंडस्ट्री में करीब 15 साल से हूं, मेरा काम कर रही हूं। मेरे पास वह करने का समय है जो मैं करना चाहती हूं और हर बार मैंने कुछ ऐसा किया है जो साधारण नहीं है, मैंने खुद को सशक्त महसूस किया है और इससे कम कुछ भी नहीं है। यहां मैं इस तरह का एक और पसंद बना रही हूं और अपना जीवन जी रही हूं। थैंक यू अवनी हमेशा मेरी पार्टनरइनक्राइम बनने के लिए। ओनली लव फॉर यू।" आपको बता दें कि वीडियो में कमेंट लोग एक्ट्रेस को क्रेजी, पागल और आजाद लड़की बता रहे हैं। कुछ लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे। 

GHKPM की पाखी बचपन से बनना चाहती थी टार्जन, Aishwarya Sharma की ये बात सुनकर छूट जाएगी हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement