Thursday, May 02, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने चुपके-चुपके सगाई भी कर ली? तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीर

Parineeti Chopra and Raghav Chadha engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। नई तस्वीरों में वह अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 08, 2023 17:35 IST
Parineeti Chopra and Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra and Raghav Chadha

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Date: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शहर इन दिनों अपनी डेट्स और आउटिंग्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। रविवार को दोनों डिनर डेट के लिए निकले और मुंबई में स्पॉट किए गए। हालांकि अब तक उन्होंने ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनका एक साथ बार-बार बाहर जाना इस बात का सबूत है कि वे डेटिंग कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि परिणीति और राघव ने डिनर के बाद सगाई की अंगूठी भी दिखाईं।

13 मई को होगी सगाई? 

फैन पेज और राजनीतिक गलियारों में ऐसी खबर है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की 13 मई को दिल्ली में सगाई हो रही है। हालांकि, इस खास मौके से पहले, उन्हें सगाई की अंगूठी पहने देखा गया। बीती रात दोनों जब साथ में स्पॉट हुए तो परिणीति की रिंग फिंगर खाली नहीं थी बल्कि उसमें एक प्यारी सी अंगूठी चमक रही थी। यहां देखिए ये तस्वीरें...

Parineeti Chopra flaunted her engagement ring

Image Source : INSTAGRAM
Parineeti Chopra flaunted her engagement ring

राघव का मजेदार जवाब 

कुछ समय पहले, राघव चड्ढा ने डेटिंग अफवाहों को लेकर एक ऐसा बयान दिया था जो जमकर वायरल हुआ था। जब उनसे परिणीति के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "आप मुझसे राजनीति के सवाल करें, परिणीति के सवाल न करें।" दूसरी ओर, परिणीति और राघव को हाल ही में मोहाली स्टेडियम में एक साथ आईपीएल मैच देखते हुए देखा गया था। स्टेडियम में फैंस ने दोनों के लिए तालियां बजाईं और उन्हें शरमाते हुए कैमरे में कैद किया गया।

कब करेंगे दोनों शादी?

कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के अंत तक हो सकती है। खबरों के मुताबिक, "परिणीति और राघव का रोका हो गया है। यह एक पारिवारिक कार्यक्रम था और वे दोनों बहुत खुश हैं। परिणीति और राघव जल्दबाजी में नहीं हैं और वे दोनों के पास शादी के से पहले काम करने की जिम्मेदारियां हैं।"

Aamir Khan हुए मायानगरी से बोर! 58 साल की उम्र में शांति की तलाश में मेडिटेशन कोर्स के लिए पहुंचे नेपाल

दिन ब दिन बढ़ रही अदा शर्मा की फिल्म की कमाई, तीसरे दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस

Kirti Kulhari ने चलवा दिया अपनी लहराती जुल्फों पर ट्रिमर, नया लुक देख लोग बोले- क्रेजी

GHKPM की पाखी बचपन से बनना चाहती थी टार्जन, Aishwarya Sharma की ये बात सुनकर छूट जाएगी हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement