A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीतू कपूर ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीर

नीतू कपूर ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीर

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर के लुक टेस्ट की कुछ अनसीन पिक्चर्स शेयर की हैं, तस्वीरें मूल रूप से रणबीर के ट्रेनर और लाइफस्टाइल कोच कुणाल गिर द्वारा साझा की गई थीं।

नीतू कपूर ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीतू कपूर ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीर

दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लुक टेस्ट की तस्वीरों का एक सेट साझा किया है। रिलीज होने के कुछ दिनों बाद नीतू ने बुल्गारिया में फिल्म के लिए रणबीर के लुक टेस्ट से उनकी कुछ अनदेखी शर्टलेस तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा कीं। तस्वीरें मूल रूप से रणबीर के ट्रेनर और लाइफस्टाइल कोच कुणाल गिर द्वारा साझा की गई थीं।

बिग बी का एबीसीएल : असफल प्रयोग के बावजूद यह आज के बॉलीवुड का आधार बना

वे जींस में एक शर्टलेस रणबीर को दिखाते हैं, जिसमें उनके सिक्स-पैक एब्स ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। दो तस्वीरों में अभिनेता को पोज देते हुए दिखाया गया है, जैसे कि वीएफएक्स को छोड़कर अपनी शक्तियों को एक साथ लाना।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन - शिवा' एक फंतासी एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। फिल्म एक नियोजित त्रयी की पहली किस्त के रूप में कार्य करती है, जिसे स्वयं एस्ट्रावर्स नामक एक सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा बनने की योजना है।

इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी ने भूमिका निभाई है।

ऐश्वर्या राजेश ने भाई के बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Latest Bollywood News