Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राजेश ने भाई के बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने पर लिखा इमोशनल पोस्ट

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश ने अपने भाई और अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा: बहुत खुश हूं और साथ ही बहुत भावुक हूं कि मेरा भाई बिग बॉस तमिल में जा रहा है।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 09, 2022 21:37 IST
ऐश्वर्या राजेश ने भाई के बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने पर लिखा इमोशनल पोस्ट - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राजेश ने भाई के बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Highlights

  • तमिल बिग बॉस का अगला सीजन कमल हासन द्वारा होस्ट किया जाना है
  • वीजे माहेश्वरी, अभिनेत्री आयशा, डांस मास्टर रॉबर्ट, क्रिकेटर और मॉडल राम रामासामी सहित 20 प्रतियोगी शामिल

तमिल और तेलुगु में कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने अपने प्रशंसकों से अपने भाई मणिकांत राजेश का समर्थन करने की अपील की। मणिकांत राजेश ने एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस तमिल के नए सीजन में प्रवेश किया है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने अपने भाई और अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा: बहुत खुश हूं और साथ ही बहुत भावुक हूं कि मेरा भाई बिग बॉस तमिल में जा रहा है।

बिग बी का एबीसीएल : असफल प्रयोग के बावजूद यह आज के बॉलीवुड का आधार बना

बुज्जी - जैसा कि मैं उसे बुलाती हूं। वह मेरा भाई है, दोस्त है, मेरे पिता तुल्य है (और) मैं निश्चित रूप से उसे (कुछ दिनों के लिए) याद करूंगी लेकिन मैं केवल उसे शुभकामनाएं दे सकती हूं और कामना करती हूं कि वह बिग बॉस तमिल के माध्यम से सफल हो।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

इस अवसर के लिए विजय टीवी को धन्यवाद और कृपया मेरे भाई बज्जी का समर्थन करें। तमिल टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन, जिसे अभिनेता कमल हासन द्वारा होस्ट किया जाना है, में वीजे माहेश्वरी, अभिनेत्री आयशा, डांस मास्टर रॉबर्ट, क्रिकेटर और मॉडल राम रामासामी सहित 20 प्रतियोगी शामिल होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement