Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राजेश की फिल्म 'ड्राइवर जमुना' इस महीने होगी रिलीज, फिल्म का इंट्रेस्टिंग पोस्टर आउट

इस फिल्म में एक्ट्रेस बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या किन्सलिन द्वारा निर्देशित 'ड्राइवर जमुना' में एक कैब ड्राइवर की भूमिका निभा रही हैं।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: October 05, 2022 18:19 IST
ड्राइवर जमुना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ड्राइवर जमुना

Highlights

  • ड्राइवर जमुना नवंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है
  • फिल्म में ऐश्वर्या एक कैब ड्राइवर की भूमिका में हैं

डायरेक्टर पी. किंसलिन की मोस्ट अवेटेड फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ड्राइवर जमुना' की फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश लीड रोल में हैं। बुधवार को दशहरा के अवसर पर घोषणा करने के लिए ट्विटर पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश ने कहा, "आखिरकार, हम नवंबर में आ रहे हैं! ड्राइवर जमुना नवंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है!"

अभिनेत्री ने इस घोषणा के साथ एक पोस्टर भी शेयर किया कि फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। ऐश्वर्या राजेश रूढ़िवादिता को तोड़ने के लिए जानी जाती हैं, और इस फिल्म में एक्ट्रेस बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या किन्सलिन द्वारा निर्देशित 'ड्राइवर जमुना' में एक कैब ड्राइवर की भूमिका निभा रही हैं। 

ऐश्वर्या की पिछली फिल्म 'वथिकुची' बॉक्स ऑफिस पर समीक्षकों द्वारा खूब पसंद की गई थी। कहानी एक विशेष यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement