A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rishi Kapoor Death Anniversary: नीतू कपूर ने पति को किया याद, फोटो के साथ लिखा इमोशनल पोस्ट

Rishi Kapoor Death Anniversary: नीतू कपूर ने पति को किया याद, फोटो के साथ लिखा इमोशनल पोस्ट

ऋषि कपूर ने कैंसर से लड़ते हुए 30 अप्रैल 2020 में दुनिया को अलविदा कहा था। Rishi Kapoor की डेथ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने उन्हें याद किया है।

rishi kapoor death anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEETU54 rishi kapoor death anniversary

बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने एक समय में अपनी अदाकारी से बड़े पर्दे पर राज किया है। आज ऋषि कपूर की पुण्यतिथि है, इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स अपने फेवरेट सितारे को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ऋषि कपूर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों मुस्कुराते दिख रहे हैं। नीतू कपूर ने तस्वीर के साथ पति के लिए खास पोस्ट भी लिखा है जिसमें नीतू कपूर के दिल का दर्द झलक रहा है।

नीतू कपूर का ऋषि कपूर के नाम पोस्ट

Neetu Kapoor ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ऋषि कपूर हैट पहने मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने लिखा, 'आप सभी खूबसूरत और सुखद यादों के साथ हर रोज याद आते हैं।' इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि नीतू कपूर अपने पति को मिस करती हैं। नीतू कपूर के अलावा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी पापा ऋषि कपूर को याद करते हुए अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रिद्धिमा कपूर फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं। रिद्धिमा ने पिता को याद करते हुए लिखा, 'मैं आपको हर दिन याद करती हूं।' 

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लव स्टोरी

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की रियल लाइफ स्टोरी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात फिल्म 'जहरीला इंसान' की शूटिंग के दौरान हुई थी। साल 1974 में रिलीज हुई इस फिल्म में दोनों सितारों ने साथ में काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर और नीतू कपूर की दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई और बाद में घर वालों की रजामंदी से दोनों सितारों ने शादी रचा ली। ऋषि कपूर और नीतू ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को इस लड़की से हुआ प्यार, अकेले शूटिंग करना पड़ रहा भारी

'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

'ऐश्वर्या को फिल्म करने दें, आप बेटी संभालें', यूजर के ट्रोल का अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

Latest Bollywood News