A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 69वें फिल्मफेयर अवार्ड्स की लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम न पाकर नाराज हुए फैंस, पुरस्कारों में बताई धांधली

69वें फिल्मफेयर अवार्ड्स की लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम न पाकर नाराज हुए फैंस, पुरस्कारों में बताई धांधली

बेहद प्रतिष्ठित अवॉर्ड फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 के नॉमिनेशन की लिस्ट जारी कर दी गई है। लेकिन इस लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम न पाकर ट्विटर यूजर्स नाराज दिख रहे रहे है।अभिनेता ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में विलेन की भूमिका निभाई थी। इस किरदार से दाॅन ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

John Abraham- India TV Hindi Image Source : DESIGN जॉन अब्राहम 'पठान' लुक

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के 69वें एडिशन के लिए नॉमिनेशंस अनाउंस कर दिए गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुपरस्टार शाहरुख खान को साल 2023 में रिलीज हुई उनकी दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'जवान' और 'डंकी' के लिए बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन मिला है। वहीं, '12वीं फेल' को भी कई कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। वहीं रणबीर कपूर की 'एनिमल' को सबसे ज्यादा यानी 19 नॉमिनेशन मिले हैं। 

जाॅन के फैंस इस वजह से हुए नाराज

हालांकि, नॉमिनेशन लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम न पाकर ट्विटर यूजर्स नाराज दिखे। अभिनेता ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में खलनायक की भूमिका निभाई थी। इसमें जॉन ने विलेन का किरदार निभाकर दमदार प्रदर्शन किया। फिल्म में उनकी एक्टिंग की फैंस ने खूब तारीफें की थी। ऐसे में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के 69वें एडिशन में उनका नाम होने को लेकर फैंस नाराज दिख रहे हैं। फैंस का कहना है कि फिल्मफेयर पुरस्कारों में भले ही निगेटिव रोल में बेस्ट एक्टर की कैटेगरी नहीं है, लेकिन सपोर्टिंग रोल में बेस्ट अभिनेता की कैटेगरी में नामांकन में अभिनेता का नाम हो सकता था। लेकिन लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम न होने पर नेटिजन्स काफी नाराज नजर आए। उन्होंने न केवल चयन समिति को कोसा, बल्कि पुरस्कारों में धांधली भी बताई। 

यहां देखें फैंस के काॅमेंट

इस बार दो दिवसीय होगा फिल्मफेयर अवॉर्ड

बता दें कि इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन 27 और 28 जनवरी को गुजरात में होने वाला है। वहीं, 28 को मेन अवॉर्ड सेरेमनी भी होगी।इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर, एक्टर आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं। अपने परफेक्टर कॉमेडी टाइमिंग से ये तीनों स्टार दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।वहीं हाल ही में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स को लेकर मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस इवेंट में जान्हवी कपूर, वरुण धवन और करण जौहर पहुंचे थे। इस दौरान वरुण और जान्हवी ने दीप जलाकर इवेंट की शुरुआत की। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने भी आई थी। 

ये भी पढ़ें:

रियल लाइफ में कुछ इस तरह दुल्हन बनी थीं नीना गुप्ता, सालों बाद एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

राणा दग्गुबाती ने 'हनुमान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में किया कुछ ऐसा, खुश हो गए राम भक्त

Latest Bollywood News