A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दसवी' में किरदार निभाने के लिए निम्रत कौर ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी

'दसवी' में किरदार निभाने के लिए निम्रत कौर ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी

उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया कि कुछ लोगों ने मुझ पर भद्दे कमेंट्स भी किए, तो वहीं कुछ ने फालतू की सलाह भी दी कि मुझे क्या खाना चाहिए।

nimrat kaur - India TV Hindi Image Source : INST/NIMRAT KAUR nimrat kaur 

बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर ने 'दसवी' में निभाए गए किरदार के लिए किए गए अपने शरीर में परिवर्तन को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। वे 'दसवी' में बिमला देवी 'बिम्मो' चौधरी की भूमिका में नजर आएंगी।

गुटखा के एड पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, कहा- आगे से नहीं करूंगा ऐसे विज्ञापन, नेक काम में लगा दूंगा इससे मिली रकम

इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया, जिसमें उन्हें एथलेटिक कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी साझा किया। पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरे हजार शब्दों के लिए बाएं स्वाइप करें, यह तस्वीर कुछ नहीं बोल पाएगी।"

अपने नोट में, उन्हें कहा, "हर समय हमें कैसा दिखना चाहिए, इससे उम्र और पेशे से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने जीवन से एक छोटा सा अध्याय शेयर कर रही हूं।"

काजल अग्रवाल की छोटी बहन ने किया खुलासा, जानें क्या रखा कपल ने लाडले का नाम

अभिनेत्री ने कहा कि 'दसवी' के कारण उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया, जो उनके सामान्य शरीर से 15 किलो अधिक है। इस पूरे अभ्यास में मुझे एक लड़की और एक अभिनेत्री दोनों का रूप देखने को मिला। निम्रत ने बताया कि 10 महीने की जर्नी में उन्होंने बहुत कुछ सीखा। 

उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया कि वजन बढ़ाने के दौरान शुरुआत में मुझे थोड़ी झिझक हुई पर धीरे-धीरे मैं इसकी आदी हो गई। कुछ लोगों ने मुझ पर भद्दे कमेंट्स भी किए, तो वहीं कुछ ने फालतू की सलाह भी दी कि मुझे क्या खाना चाहिए।

इनपुट - आईएएनएस

Latest Bollywood News