A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘झलक दिखला जा’ में माधुरी और करण के साथ जज की कुर्सी पर बैठेंगी नोरा फतेही, कभी कंटेस्टेंट बनकर शो में की थी शिरकत

‘झलक दिखला जा’ में माधुरी और करण के साथ जज की कुर्सी पर बैठेंगी नोरा फतेही, कभी कंटेस्टेंट बनकर शो में की थी शिरकत

'Jhalak Dikhhla Jaa': ‘झलक दिखला जा’ का दसवा सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स ने जज के नाम से पर्दा भी उठा दिया है।

Jhalak Dikhla Jaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM -NORAFATEHI/ MADHURIDIXITNENE Jhalak Dikhla Jaa

Highlights

  • ‘झलक दिखला जा 10’ में जज की कुर्सी संभालेंगी नोरा फतेही
  • एक्ट्रेस ने तय किया कंटेस्टेंट से लेकर जज तक का सफर

‘झलक दिखला जा’ अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से दस्तक देने जा रहा है। इस बार शो में बतौर जज कौन-कौन नज़र आएगा ये भी साफ हो गया है। माधूरी दीक्षित और करण जौहर के साथ इस बार जज की कुर्सी पर नोरा फतेही भी बैठी हुई नज़र आने वाली हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब नोरा बतौर जज नज़र आएंगी। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई डांस शोज़ को जज कर चुकी हैं। लेकिन खास बात ये है कि नोरा इस शो में पहले कंटेस्टेंट के रूप में भी नजर आ चुकी हैं। 

‘झलक दिखला जा’ का ये 10वां सीज़न होगा। शो को लेकर माधुरी काफी एक्साइटिड हैं। उनका कहना है कि ‘‘झलक दिखला जा’ सभी मशहूर हस्तियों के लिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने और अपने अनदेखे डांस अवतार को दिखाने का एक बड़ा मंच है। मैंने कई नॉन डांसर को शो में महान डांसर के रूप में विकसित होते देखा है। 

माधूरी ने आगे कहा कि - ‘‘पिछले चार सीजन को जज करने के बाद, यह शो मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है। यह मेरे लिए घर वापसी जैसा लगता है। करण जौहर और नोरा फतेही के शामिल होने के साथ, यह शो आग लगने वाला हैं।’’

वहीं शो की जज बनकर नोरा भी बेहद खुश हैं। अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि - मेरे लिए लाइफ घूम गई सी गई है, क्योंकि मैं एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हूं और अब इसी शो में जज की भूमिका निभाने जा रही हूं। 

ये भी पढ़िए - 

IFFM 2022 : Samantha Ruth Prabhu को आया ऑस्ट्रेलिया से बुलावा, IFFM 2022 में चीफ गेस्ट बनकर करेंगी शिरकत

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

Katrina Kaif : प्रेंगनेसी की खबरों के बीच दोस्तों संग पूल में मस्ती करती दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News