A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पार्टी के बाद लड़खड़ाती दिखीं अजय देवगन की लाडली? सोशल मीडिया पर इस वजह से लोगों ने नीसा देवगन को ट्रोल

पार्टी के बाद लड़खड़ाती दिखीं अजय देवगन की लाडली? सोशल मीडिया पर इस वजह से लोगों ने नीसा देवगन को ट्रोल

Nysa Devgan Video: अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अपने एक वीडियो क्लिप के कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह एक स्टार किड पार्टी में शामिल हुई थीं। जिसके बाद वह काफी ट्रोल हो रही हैं।

Nysa Devgan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Nysa Devgan

Nysa Devgan Viral Video: अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी बॉलीवुड स्टार से कम फेमस नहीं हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में वह इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के साथ पार्टी करते हुए नजर आई थीं। अब इसी पार्टी स्पॉट से बाहर का उनका एक वीडियो सामने आया है। दरअसल नीसा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि नीसा नशे में लड़खड़ा रही हैं, उनकी आंखें लाल दिख रही हैं। 

स्टार किड्स की पार्टी मस्ती

आपको बता दें कि इस स्टार किड पार्टी को उस समय होस्ट किया गया जब सारे सेलेब्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी के रिसेप्शन में थे। इस दौरान जहां माता पिता रिसेप्शन में बिजी थे वहीं अजय देवगन की बेटी नीसा, शाहरुख खान के बच्चे- आर्यन खान और सुहाना खान, शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने जमकर पार्टी की। इस पार्टी में और भी कई स्टार्स के बच्चों ने शिरकत की। 

क्यों ट्रोल हो रही नीसा

इसी पार्टी के बाद या पहले का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस वीडियो में नीसा अपनी गाड़ी से बाहर निकल रही हैं और इस दौरान वह थोड़ी लड़खड़ा गईं। ऐसा लग रहा जैसे उन्हें चक्कर आ गया है। उनका बॉडीगार्ड उनके आसपास ऐसे चल रहा है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें सपोर्ट कर सके। इस मौके पर नीसा ने पिंक कलर का ड्रेस पहना हुआ है। 

Image Source : instagram_ViralBhayaniNysa Devgan

OTT This Week: अब तक सबसे अधिक बार देखी जा चुकी हैं ये फिल्में और सीरीज, आप भी न करें स्किप

लोगों ने कमेंट में दी नसीहत

ऐसे में लोग अब कमेंट बॉक्स में कह रहे हैं कि नीसा नशे में हैं। कोई कह रहा है वह शराब के नशे में हैं तो कोई उनकी लाल आंखें देखकर ड्रग्स लेने की बात कर रहा है। कमेंट बॉक्स में काजोल और अजय देवगन की बेटी को अच्छे से रहने की नसीहत दी जा रही है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो यह कह रहे हैं कि हाई हील के कारण नीसा अपना बैलेंस खो रही हैं। लेकिन वह नशे में नहीं हैं। 

नीसा देवगन और इब्राहम अली खान ने मचाई पार्टी में धूम, स्टार किड्स में दिखी नजदीकियां

Latest Bollywood News