Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नीसा देवगन और इब्राहम अली खान ने मचाई पार्टी में धूम, स्टार किड्स में दिखी नजदीकियां

Star Kids Party: बॉलीवुड स्टार किड्स का जलवा भी स्टार्स से कम नहीं है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। ऐसे में हाल ही में एक पार्टी में कई स्टार किड्स एक साथ पहुंचे और खूब मस्ती की। इस पार्टी से इब्राहिम अली खान, नीसा देवगन, खशी कपूर, पलक तिवारी और अलाविया जाफरी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 13, 2023 14:03 IST
Nysa Devgn and Ibrahim Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ORHANAWATRAMANI Nysa Devgn and Ibrahim Ali Khan

Star Kids Party: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बच्चे कई बार उनसे ज्यादा फेम पा लेते हैं। इन दिनों सिनेमा में तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही हाल है, जहां स्टार किड्स की झलक मिलते ही फोटो और वीडियो वायरल हो जाते हैं। ये स्टार किड्स आए दिन मुंबई में गेट टू गेदर करते, पार्टी करते नजर आते हैं और इन स्टार किड्स से सजी पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती हैं। हाल ही में एक ऐसी ही पार्टी हुई जिसमें सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका और जावेद जाफरी की बिटिया अलाविया एक साथ मस्ती करते दिखे। 

काफी अच्छे दोस्त हैं इब्राहिम और नीसा 

इस पार्टी में इब्राहिम अली खान और नीसा देवगन की करीबियां देखकर सब हैरत में हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन की बेटी नीसा वैसे तो काफी इंट्रोवर्ड हैं लेकिन दोस्तों के बीच वह काफी घुलीमिली नजर आती हैं। इसके पहले भी नीसा की पार्टी के दौरान की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वह काफी अलग दिख रही थीं। आपको बता दें कि अब्राहम और नीसा काफी अच्छे दोस्त हैं और वह एक ही स्कूल में पढ़े भी हैं।  

किसने शेयर की तस्वीरें 

बॉलीवुड स्टार किड्स की इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन्हीं सबके दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके पहले भी ओरहान सारा अली खान और जान्हवी कपूर के संग पार्टी करते हुए कई बार तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। ताजा तस्वीरों में इब्राहिम और नीसा को एक साथ क्लोज पोज देते और एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। ये सभी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आपको बात दें कि कुछ दिनों पहले इब्राहिम और पलक तिवारी भी एक साथ स्पॉट हुए थे और सुर्खियों में छाए थे। 

इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की तस्वीरें 

आपको बता दें कि ओरहान अवात्रामणि ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अलाविया जाफरी, नीसा देवगन, पलक तिवारी, माहिका रामपाल और इब्राहिम अली खान के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। क्योंकि स्टोरीज 24 घंटे में हट जाती है तो इनके फैंस ने तस्वीरों को डाउनलोड करके अपने पेज पर शेयर किया है। अब लोग कमेंट कर रहे हैं कि स्टार किड्स की तस्वीरें देखने के लिए ओरहान का पेज सबसे परफेक्ट स्पेस है।

Gadar 2: फाइनल हो गई रिलीज डेट, इस दिन होगा फिल्म का ट्रेलर आउट! जानें क्या है खास बात

  

ऐसा है स्टार किड्स का लुक 

इस पार्टी में स्टार किड्स का लुक काफी अलग है। इब्राहिम ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट में दिख रहे हैं। नीसा ने पिंक कलर का आउटफिट कैरी किया है। माहिका रामपाल बोल्ड लुक में स्ट्रैपलेस टॉप को ब्लैक लेदर पेंट संग टीम किए हैं। पलक भी पिंक आउटफिट में हमेशा की तरह प्यारी दिख रही हैं। 

Valentine's Day के मौके के लिए खास हैं ये वेबसीरीज, अपने पार्टनर संग जरूर देखें रोमांटिक शोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement