Monday, May 13, 2024
Advertisement

Valentine's Day के मौके के लिए खास हैं ये वेबसीरीज, अपने पार्टनर संग जरूर देखें रोमांटिक शोज

Valentine's Day special web series: प्यार का त्योहार वैलेंटाइन डे आ चुका है। ऐसे में अगर आप बाहर के शोर-शराबे में नहीं जाना चाहते और अपने प्यार के साथ घर में रोमांटिक डेट पर रहना चाहते हैं तो आपको इस खास दिन पर ये वेबसीरीज जरूर देखनी चाहिए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 13, 2023 12:45 IST
romantic web series- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV romantic web series

Valentine's Day special web series: वैलेंटाइन डे प्यार करने वालों के लिए यादगार यादें संजोने का दिन होता है। यदि आप इसे और अधिक स्पेशल बनाने के लिए एक अलग और अंतरंग तरीके की तलाश कर रहे हैं, तो हमने स्पेशली लव-बर्ड्स के लिए सबसे बेहतरीन रोमांटिक ओटीटी सीरीज की एक लिस्ट तैयार की है। चाहे आप रोमांटिक सीरीज सुनने के मूड में हों या इमोशनल लव स्टोरी देखने के मूड में हों, यह लिस्ट आपके लिए बहुत काम की है...

साइलेंट लव

प्लेटफार्म: पॉकेट एफएम

यह कहानी टिया नाम की एक मासूम लड़की की है। जो अपनी सौतेली मां और भाई-बहनों के क्रूरता भरे व्यवहार और अत्याचार को सहन करती है। लेकिन उसका दिल तब और टूट जाता है जब उसका क्रश उसे धोखा देता है। जैसे ही वह सोचती है कि बहुत बदतर हो चुकी हैं। एक रहस्यमय अजनबी उसकी दुनिया में प्रवेश करता है। यह व्यक्ति कौन है? क्या वह काले इरादों के साथ आता है, या वह अराजकता के बीच आशा की किरण है? क्या टिया को आखिरकार वह प्यार मिल पाएगा जिसकी वह हकदार है, या यह अजनबी ध्यान भटकाने वाला साबित होगा? टिया की इस सस्पेंस भरी लवस्टोरी को देखते हुए आप भी इमोशनल हो जाएंगे। 

मिसमैच्ड

प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स

'मिसमैच्ड' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है। सीरीज दो कॉलेज स्टूडेंट्स की कहानी पर आधारित है, जो एक प्रोजेक्ट के लिए एक काम करते  हैं और अंत में प्यार में डूब जाते हैं। ये दोनों ही बहुत अलग फैमिली बैकग्राउंड से आते हैं, लेकिन समय के साथ उनका रिश्ता किसी फूल की तरह खिलना शुरू हो जाता है। यह शो उनके रिश्ते के उतार-चढ़ाव और उन चुनौतियों को बखूबी दिखाता है, जिनका वे सामना करते हैं। सीरीज में यंग एक्टर्स का एक ग्रुप शामिल है और इसे टीनएजर्स के लिए खासतौर पर बनाया गया है। 

ये रिश्ता कैसा है

प्लेटफार्म: पॉकेट एफएम

अपनी शादी की पूर्व संध्या पर, दुल्हन का दिल टूट जाता है क्योंकि उसका मंगेतर उसे अपनी सेकेटरी के लिए छोड़ देता है। निराश होकर वह एक मैरिज ब्यूरो में के जरिए मिले एक अजनबी के साथ शादी के बंधन में बंध जाती है। अपनी शादी की पहली रात में, वह अपने नए पति को बताती है कि उनका मिलन कभी संभव नहीं। लेकिन दूल्हा सोचता है, क्या प्यार सच में हो सकता है, कम से कम इसे 1 मौका दें? तो इन्हें प्यार हुआ या नहीं? हुआ तो कैसे हुआ ये जानना काफी मजेदार है। 

लिटिल थिंग्स

प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स

'लिटिल थिंग्स' एक लोकप्रिय नेटफ्लिक्स ओरिजनल सीरीज है जो वैलेंटाइन डे के लिए एक शानदार मूमेंट हो सकती है। यह रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ एक कपल जोड़े, ध्रुव और काव्या की जिंदगी को दिखाती है। इसी बीच वह कुछ महीनों के लिए लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मेंटेन करते हैं। यह सीरीज आधुनिक रिश्तों की सभी जटिलताओं और खुशियों के साथ यथार्थवादी दृष्यों को समेटे हुए है। चाहे आप अविवाहित हों या किसी रिश्ते में हों, "लिटिल थिंग्स" एक जरूर देखनी चाहिए। जो आपको हंसाएगी, मुस्कुराहट देगी और अच्छा महसूस कराएगी। तो क्यों न अपने किसी खास के साथ मस्ती करें और नेटफ्लिक्स पर "लिटिल थिंग्स" के साथ आरामदेह और दिल को छू लेने वाले वैलेंटाइन डे का आनंद लें।

कॉलेज रोमांस

प्लेटफॉर्म: SonyLiv

"कॉलेज रोमांस" एक लोकप्रिय रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है जो सोनी लिव पर उपलब्ध है। सीरीज एक कॉलेज कैंपस पर केंद्रित है और तीन दोस्तों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कॉलेज में रहते हुए दोस्ती, प्यार और रिश्तों की जटिलताओं को नेविगेट करते हैं। यह शो उनके प्रेम जीवन के उतार-चढ़ाव की पड़ताल करता है क्योंकि वे प्यार में पड़ते हैं और रिश्तों के उतार-चढ़ाव का अनुभव करते हैं। कॉलेज रोमांस शैली पर संबंधित पात्रों और हल्के-फुल्के अंदाज के साथ, "कॉलेज रोमांस" रोमांटिक कॉमेडी सीरीज की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए जरूरी है।

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने भुवन बाम के साथ मचाई धमाचौकड़ी, चैट शो में आए नजर

काशी एक प्रेम कहानी

प्लेटफार्म: पॉकेट एफएम

काशी, बनारस की एक भोली महिला, अपने पिता के साथ एक संतुष्ट जीवन जीती है और एक स्कूल शिक्षक के रूप में अपनी भूमिका का आनंद लेती है। लेकिन उसकी दुनिया उस समय अस्त-व्यस्त हो जाती है जब उसकी शादी अचानक राजघराने के सदस्य अभय प्रताप सिंह से हो जाती है। काशी की उदासी से अभय चौंक जाता है, और उनके रिश्ते की अग्निपरीक्षा शुरू हो जाती है। हताशा के एक क्षण में, वह उसे छोड़ देता है, जिससे उनका भविष्य अनिश्चित हो जाता है। क्या अभय वापस लौटेगा? क्या काशी नए सिरे से शुरुआत करने में सक्षम होगी, या क्या वह अपनी शादी को सफल बनाने के लिए संघर्ष करेगी? ये जानने के लिए सीरीज सुनें। 

इस हफ्ते थिएटर में रिलीज होंगी ये रॉकिंग फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी ये धांसू मूवी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement