Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने भुवन बाम के साथ मचाई धमाचौकड़ी, चैट शो में आए नजर

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल अपना टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में है। भुवन बाम 'देसी वाइब्स' के अगले एपिसोड में शहनाज गिल के साथ नजर आएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 13, 2023 11:23 IST
bigg boss ex contestant shehnaaz gill shared photo of her new episode Desi Vibes With Bhuvan Bam- India TV Hindi
Image Source : DESI VIBES WITH SHEHNAAZ GILL Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बिग बॉस फेम को आज हर कोई जानता है। अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं। ऐसे में वह अपना नया शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें वह जानी मानी हस्तियों से बात-चीत करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह भुवन बाम के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीरें इस समय खूब वायरल हो रही हैं।

शहनाज गिल अपने चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में भुवन बाम की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता-गायिका ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भुवन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। भुवन ने इस फोटो में ब्लैक कलर के कपड़े पहने दिखाई दे रहे हैं, तस्वीरों में दोनों को हंसते हुए दिख रहे हैं। 

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस भुवन बाम और शहनाज गिल को एक फ्रेम में देखकर काफी एक्साइटेड हैं और कहा कि वे इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "वाह देसी वाइब्स शो का नया प्रोमो नए एपिसोड लव यू मैं बहुत उत्साहित हूं।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "डबल धमाल।"

शहनाज गिल इस साल सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और भाग्यश्री भी हैं। कनेक्ट के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा, ''मैंने उनसे आगे बढ़ते रहना सीखा है। उन्होंने मुझसे कहा है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूंगी तो मैं जीवन में बहुत आगे तक जा सकता हूं। वह मुझे बहुत प्रेरित करते हैं।'' फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अप्रैल 2023 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: फाइनल हो गई रिलीज डेट, इस दिन होगा फिल्म और ट्रेलर आउट! जानें क्या है खास बात

ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने लॉन्च किया 'किसी का भाई किसी की जान' का रोमांटिक गाना, देखें वीडियो

एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की वीडियो हो रहीं वायरल, Bromance देख आप भी हो जाएंगे भावुक

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement