Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की वीडियो हो रहीं वायरल, Bromance देख आप भी हो जाएंगे भावुक

एक अक्टूबर से शुरू हुए इस शो ने लंबे समय से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। रैपर एमसी स्टैन टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को अपने नाम कर लिया हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 13, 2023 7:56 IST
mc stan shiv thakre mandali bond video photo viral on social media bigg boss finale 16  leak his cra- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 WINNER Mc Stan Shiv Thakare

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के इतिहास में अब एमसी स्टैन का नाम भी दर्ज हो चुका है। 12 फरवरी के ग्रैंड फिनाले रात में हुए 'बिग बॉस 16' के फिनाले में रैपर एमसी स्टैन को विनर घोषित कर दिया गया है। एमसी स्टैन रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के विनर बन कर सभी हेटर्स की बोलती बंद कर दी है, लोगों के कायस भी कल फेल हो गए। शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी के विनर न होने पर फैंस को बड़ा झटका लगा है। एक बात तो साफ है की मंडली की दोस्ती को कभी नजर नहीं लग सकती क्योंकी सब एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं। 

'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन की कुछ फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें सबसे ज्यादा प्यारी वीडियो शिव ठाकरे और एमसी स्टैन की हैं, दोनों की प्यारी बॉन्ड देखने को मिल रही है। 

सलमान खान ने अंत में शिव और एमसी स्टैन में से एमसी स्टैन का जैसे ही हाथ विनर के लिए खड़ा किया। स्टैन की खुशी नहीं समा रही थी। कहानी अभी बाकी है इसके बाद शिव ठाकरे उन्हें गोद में लेकर घूमने लगे। शिव ठाकरे को अपने दोस्त की जीत पर इतनी खुशी थी कि आप भी रिएक्शन देख दंग हो जाएंगे की क्या सच में आज कोई इतना खुश हो सकता है किसी की जीत पर? शिव और एमसी की दोस्ती तो आप 'बिग बॉस 16' के शो में देख ही चुके हैं। 

जब एमसी स्टैन ट्रॉफी लेकर जब मीडिया के सामने पहुंचे तो अचानक पीछे से शिव ठाकरे आ गए और कहते हैं 'सर मैं आपका बहुच बड़ा फैन हूं' फिर क्या एमसी चौंक जाते हैं और दोनों एक दूसरे को गले लगते हैं। दोनों के बॉन्ड को देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे थे। इस बार के 'बिग बॉस 16' में लोगों के लिए जीत से बढ़कर शिव और एमसी की ये दोस्ती है, दोनों का प्यार देखकर आप भी कहेंगे कि ये हैं रिएल लाइफ के करण और अर्जुन है।

ये भी पढ़ें-

BiggBoss16winner: रैपर MC Stan ने ऐसे किया अंधेरे जीवन को रोशनी से उजागर, जानें कैसे बदली जिंदगी की तस्वीर

BiggBoss16 winner: Mc Stan बने बिग-बॉस 16 के विनर, मिला इतना कैश और लग्जरी कार

Anupamaa: नफरत के बाद प्यार का ड्रामा करते नजर आएगा शाह परिवार, माया की करतूत से रूबरू होगी अनुपमा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement