Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने लॉन्च किया 'किसी का भाई किसी की जान' का रोमांटिक गाना, देखें वीडियो

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म आने के पहले ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 13, 2023 9:19 IST
salman khan film kisi ka bhai kisi ki jaan first song naiyo lagda release- India TV Hindi
Image Source : KISI KA BHAI KISI KI JAAN Salman Khan

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री को एक से एक सुपरहिट मूवी दे चुके हैं। सलमान खान की हर फिल्म में उनका नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले में कंटेसटेंट्स के साथ जमकर मस्ती करे नजर आए हैं। फिनाले में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस और फिल्म 'गदर 2' का प्रमोशन करने सनी देओल और अमीषा पटेल की एंट्री भी देखने को मिली। इसी बीच एक्टर सलमान खान ने इस शो के दौरान ही अपनी अपकमिंग फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का पहला रोमांटिक गाना 'नयो लगदा' रिलीज कर दिया है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की रिलीज के साथ सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज किया था, जो फैंस को बहुत पंसद भी आया है। वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'नय्यो लगदा' (Naiyo Lagda) रिलीज हो गया है, जिसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो को यूट्यूब पर बेशुमार प्यार मिल रहा है, वहीं फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें की शनिवार को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस गाने के टीजर को रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था। सलमान खान की यह फिल्म काफी दिनों से चर्चा में हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े के अलावा  'बिग बॉस 13' की शहनाज गिल और डांसर राघव जुयाल भी नजर आने वाले हैं, जिसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का इंतजार हर कोई बड़ी ही बेसब्री से कर रहा है। फिल्म 'अंतिम' के बाद सलमान अपनी इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 

मशहूर बॉलीवुड सिंगर पलक मुछ्चल और कमाल खान ने इस गाने को अपनी करिश्माई आवाज दी है। बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) इस साल ईद 2023 यानी 21 अप्रैल को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की वीडियो हो रहीं वायरल, Bromance देख आप भी हो जाएंगे भावुक

BiggBoss16winner: रैपर MC Stan ने ऐसे किया अंधेरे जीवन को रोशनी से उजागर, जानें कैसे बदली जिंदगी की तस्वीर

BiggBoss16 winner: Mc Stan बने बिग-बॉस 16 के विनर, मिला इतना कैश और लग्जरी कार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement