A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG 2: अक्षय कुमार के फैंस ने अनुराग ठाकुर को लिखा ओपन लेटर, समय पर फिल्म रिलीज की कर रहे गुजारिश

OMG 2: अक्षय कुमार के फैंस ने अनुराग ठाकुर को लिखा ओपन लेटर, समय पर फिल्म रिलीज की कर रहे गुजारिश

OMG 2: अक्षय कुमार के फैंस अब अपने स्टार के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूनियन मिनिस्टर अनुराग कश्यप को एक खुला पत्र लिखकर सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट को लेकर एक गुजारिश की जा रही है।

OMG 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM OMG 2

OMG 2: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर चर्चा गर्म बनी हुई है। लगातार फिल्म की रिलीज डेट और इसके सर्टिफिकेशन को लेकर संशय भी बना हुआ है। हाल ही में खबर आई कि उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने कहा है कि वे किसी भी तरह से भगवान शिव को लेकर अपनी भावना का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। वहीं अब अक्षय कुमार के फैंस ने इस फिल्म को लेकर यूनियन मिनिस्टर अनुराग कश्यप को एक ओपन लेटर लिखा है। जिसमें यह गुजारिश की गई है कि फिल्म को जल्द ही U सर्टिफिकेट दिया जाए और फिल्म को समय से रिलीज किया जाए। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के फैंस की ये ट्विट वायरल हो रहे हैं। 

महाकाल मंदिर के पुजारी ने किया विरोध 

मंदिन के एक पुजारी महेश शर्मा ने एक मीडिया को बताया कि निर्माताओं को मंदिर में फिल्माए गए दृश्यों को हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ए प्रमाणन वयस्क सामग्री वाली फिल्मों के लिए है। अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग महाकालेश्वर मंदिर में की थी। उन्होंने कहा कि अगर ये दृश्य नहीं हटाए गए तो वे पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे। पुजारी ने कहा है, "यह प्रमाणन उन फिल्मों के लिए आरक्षित है जिनमें वयस्क सामग्री है। हम मांग करते हैं कि कुछ दृश्य, जो महाकाल मंदिर में फिल्माए गए थे, हटा दिए जाएं क्योंकि वे दर्शकों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं।"

क्या बोले अक्षय के फैंस 

अब अक्षय कुमार के फैंस ने सोशल मीडिया पर अनुराग ठाकुर को एक लेटर लिखा है। वे चाहते हैं कि वह हस्तक्षेप करें और मामले को सुलझाएं। जब तक फिल्म को मंजूरी नहीं मिल जाती तब तक प्रमोशन शुरू नहीं हो सकता। ट्वीट्स पर एक नजर...

कैसी है फिल्म की कहानी 

आपको बता दें कि 'ओएमजी 2' की कहानी एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जहां एक पिता अपने बेटे के लिए लड़ता है। यह फिल्म यौन शिक्षा जैसे साहसिक लेकिन संवेदनशील विषय पर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिल्म में मास्टरबेट (हस्तमैथुन) के विषय को लेकर कुछ विवाद है। यह कहानी के मूल तत्वों में से एक है। सेंसर बोर्ड को जाहिर तौर पर फिल्म में अक्षय कुमार का अभिनय पसंद आया है। लेकिन यह सोचकर सावधानी बरतनी चाहिए कि फिल्म लोगों को बुरी तरह आहत कर सकती है। सीबीएफसी को अपने घटिया संवादों के साथ 'आदिपुरुष' और भगवद गीता से जुड़े एक सेक्स सीन वाले 'ओपेनहाइमर' को पास करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

अगर सब कुछ सही रहा तो 'ओएमजी 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होनी चाहिए। यह सनी देओल की 'गदर 2' से टकराएगी। 

Happy birthday Sanjay Dutt: 'वास्तव' से लेकर 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' तक ये हैं संजय दत्त के यादगार किरदार

 

Latest Bollywood News