A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG-2 का नया गाना Oonchi Oonchi Waadi हुआ रिलीज, हंसराज रघुवंशी की जादुई आवाज छू लेगी आपका दिल

OMG-2 का नया गाना Oonchi Oonchi Waadi हुआ रिलीज, हंसराज रघुवंशी की जादुई आवाज छू लेगी आपका दिल

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 का गाना 'ऊंची-ऊंची वादी में' रिलीज किया गया है। गाने में पंकज त्रिपाठी भोलेनाथ की भक्ति में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER OMG-2

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' अपने टीजर रिलीज के बाद से ही विवादों से फंस गई है। इस फिल्म का टीजर देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। जिस कारण सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर रोक लगा दी है, लेकिन फिर भी फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'ओएमजी 2' का पहला गाना रिलीज हो गया है। यह एक भक्ति भजन है जिसमें अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं। 

Salaar ने रिलीज के पहले ही बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, दुनिया हिला देंगे प्रभास

मिले इतने व्यूज 

अक्षय इस फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभा रहे हैं। 'ऊंची ऊंची वादी' नाम के इस गाने को हंसराज रघुवंशी ने गाया है और संगीत डीजेस्ट्रिंग्स ने दिया है। इस गाने को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है "भोले शंकर, #ऊंचीऊंचीवाड़ी अभी रिलीज। OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गाने में पंकज को भगवान शिव के एक भक्त के रूप में दिखाया गया है, जो एक शिव मंदिर में भजन गाता है और सेवा भी करता है। साथ ही वह मंदिर के गलियारों को धोता है और घर पर अपने परिवार के साथ पूजा करता है। पंकज त्रिपाठी अपने बेटे को लेकर चिंतित हैं, शायद उसकी पढ़ाई को लेकर क्योंकि वह एक बड़े ब्रांडेड स्कूल में एडजस्ट होने की कोशिश कर रहा है। अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में उनके बचाव में आते हैं। इस गाने को 1 घंटे में 7.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिले है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी! वायरल हो रही ये फोटो

इस दिन रिलीज हो सकती है फिल्म 

फिल्म में अक्षय भगवान शिव के रोल में नजर आ रहे हैं। जिसे कई फैंस पसंद भी कर रहे हैं। पहले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब सराहा था। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली थी। अब देखने के होगा कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होती है या इसे आगे बढ़ाया जाता है। 

Latest Bollywood News