Friday, May 03, 2024
Advertisement

Salaar ने रिलीज के पहले ही बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, दुनिया हिला देंगे प्रभास

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' ने एक बेंचमार्क स्थापित किया है और उत्तरी अमेरिका में 1979 से अधिक स्थानों और कुल मिलाकर 5,000 से अधिक विदेशी स्थानों में पहली बार स्क्रीनिंग हासिल की है।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 18, 2023 13:15 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salaar

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' आने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल में रिलीज हुए धमाकेदार टीजर लॉन्च के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों और फैन्स की एक्साइटमेंट कई गुना और बढ़ गई है। ऐसे में अब सभी बस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रहें है। वहीं ये फिल्म लगातार सुर्खियों में भी है फिल्म को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट की माने तो फिल्म ने एक नया बेंचमार्क सेट किया है। नॉर्थ अमेरिका में 1979 से ज्यादा जगहों और 5,000 से अधिक विदेशी लोकेशन्स में पहली बार स्क्रीनिंग हासिल की है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी! वायरल हो रही ये फोटो

इसके साथ ही सालार: पार्ट 1- सीजफायर ने रिलीज से काफी पहले ही रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराना शुरू कर दिया है। मुश्किलों को पार करते हुए और नए बेंचमार्क सेट करते हुए, यह फिल्म 27 सितंबर 2023 को यूएसए में रिलीज होगी, जो पहले कभी किसी भारतीय फिल्म के साथ नहीं हुआ है। कह सकते है यह सब फिल्म को लेकर हो रही जबरदस्त चर्चा का ही नतीजा है कि फिल्म को विदेशों में बड़े पैमाने पर रिलीज मिल रही है। यह वास्तव में दर्शाता है कि दुनिया भर के डिस्ट्रीब्यूटर्स को फिल्म पर पूरा भरोसा है। ऐसे में बड़ी ग्लबोल रिलीज फिल्म की मांग और विदेशी बाजार में चर्चा को दर्शाता है, जो वास्तव में फिल्म की ग्लोबल पहुंच का फायदा उठाता है। 

Gadar-2: 'द कपिल शर्मा' शो में सनी देओल ने किया शॉकिंग खुलासा, पहुंची दो-दो सकीना, देखें वीडियो

इन दिन रिलीज होगी फिल्म

सालार: पार्ट 1 - सीजफायर को प्रमुख प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स द्वारा काफी बड़े बजट में बनाया गया है और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं। फिल्म में पैन-इंडिया सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं, जबकि श्रुति हसन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ये बहुप्रतीक्षित फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement