A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन 'हनु-मान' के मेकर्स ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, जानकर हो जाएंगे खुश

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन 'हनु-मान' के मेकर्स ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, जानकर हो जाएंगे खुश

'जय हनुमान' निर्देशक प्रशांत वर्मा की सिनेमैटिक यूनिवर्स की अगली फिल्म होगी। ऐसा लगता है कि निर्देशक के पास अपनी सुपरहीरो फ्रेंचाइजी के लिए बड़ी योजनाएं हैं। तभी तो उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर मूवी हनु-मान के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है।

Hanuman Film sequel- India TV Hindi Image Source : X हनु-मान के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म 'हनुमान' शुक्रवार, 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और न केवल साउथ बल्कि हिंदी सिनेमाई दर्शकों द्वारा भी इस फिल्म को काफी पसंद की जा रही है। वहीं इस फिल्म को मिली बंपर सक्सेस के बाद मेकर्स मूवी के अगले भाग की तैयारी में जुट गए है। पहले खबर आई थी कि डायरेक्टर इसके सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन प्रशांत वर्मा ने आखिरकार खुद अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी है। फिल्म निर्माता ने अपने एक्स हैंडल पर हनुमान के दूसरे भाग 'जय हनुमान' की घोषणा कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है। 

'हनुमान' के दूसरे पार्ट का हुआ ऐलान 

निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर तेजा सज्जा की एक तस्वीर दिखाते हुए फिल्म का ऐलान किया है। वहीं इस तस्वीर को शे.र करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है  'हनु-मान को पूरी दुनिया से मिले ढेर सारे प्यार और सपोर्ट के बाद मैं एक नए सफर का शुभारंभ कर रहा हूं। मैं खुद इस बात का वादा करता हूं। जय हनुमान का प्री-प्रोडक्शन आज राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के खास मौके पर शुरू होता है।' 

यहां देखें निर्देशक प्रशांत वर्मा की इंस्टाग्राम पोस्ट।

फिल्म हनुमान के बारे में

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हनुमान' एक माइथोलॉजिकल फिल्म है। तेजा स्टारर ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में तेजा ने हनुमंत का किरदार निभाया है, जिसे सुपरपावर्स मिल जाती हैं। बता दें कि 'हनुमान' का बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से क्लैस हुआ था।  इस लिस्ट में 'मैरी क्रिसमस', अयलान', फिल्म 'गुंटूर कारम', कैप्टन मिलर जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बावजूद 'हनुमान' ने दुनिया भर से अब तक करीब 150 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। महज 50 करोड़ रुपये में बनी इस मूवी ने शानदार रकम हासिल की है।

ये भी देखें:

भारती सिंह के बेटे गोला राम अवतार में आए नजर, क्यूटनेस देख फैंस हुए फिदा

भगवा साड़ी पहन हाथों में ध्वज लिए, राम भक्ति में कुछ इस तरह लीन दिखीं शिल्पा शेट्टी

Latest Bollywood News