Friday, May 03, 2024
Advertisement

भारती सिंह के बेटे गोला राम अवतार में आए नजर, क्यूटनेस देख फैंस हुए फिदा

आज पूरा देश राममय है। हर कोई राम भक्ति में डूबा नजर आ रहा है। हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में इस खास पल को सेलिब्रेट किया है। वहीं इस खास मौके पर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी जश्न मनाया है। उन्होंने अपने घर पर श्रीराम की पूजा की इस दौरान उनका लाडला राम अवतार में नजर आया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 22, 2024 20:18 IST
Bharti Singh Son- India TV Hindi
Image Source : DESIGN राम अवतार में दिखे गोला

लगभग 500 वर्षों के बाद आज अयोध्या में रामलला विराजे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभ घड़ी में नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की है।इस दौरान कई सेलेब्स भी मौजूद रहे और इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने। वहीं जो सेलेब्स अयोध्या नहीं पहुंचे वो भी राम भक्ति में लीन नजर आए। जहां कुछ सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी जाहिर की तो वहीं कुछ सेलेब्स ने अपने घर पर ही श्रीराम की पूजा कर उनका स्वागत किया है। इस लिस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह का नाम भी शामिल है। देकिए किस तरह भारती ने अपने घर पर श्रीराम की पूजा की है। 

प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर भारती ने घर पर की पूजा

हाल ही में भारती सिंह ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारती ने अपने घर के मंदिर की झलक दिखाई है, जहां उन्होंने  राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर खास पूजा अर्चना की है। इस वीडियो में भारती ने अपने मंदिर में रखी श्रीराम और माता सीता की मूर्ति भी दिखाई है। भारती के मंदिर में पूजा का थाली भी सजी हुई रखी नजर आई है। 

Bharti Singh Son, Gola

Image Source : INSTAGRAM
राम अवतार में दिखे गोला

राम अवतार में दिखे गोला

वहीं भारती ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उन्होंने अपने बेटे गोला की भी झलक दिखाई है। इस वीडियो में उनका बेटा गोला धोती कुर्ता पहने माथे पर तिलक लगाए राम अवतार वाले लुक में बेहद क्यूट दिखाई दे रहा है। वहीं इस दौरान गोला को हाथ में भगवा झंडा लिए भी देखा जा सकता है। जिसे वो काफी जोश के साथ लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान गोला की क्यूटनेस भी देखते ही बन रही है। फैंस गोला के इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे है। 

ये सितारे हुए थे प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम में शामिल

बता दें कि, 22 जनवरी सोमवार को राम मंदिर का उद्घाटन हो गया है। राम लला की प्रतिमा भी भव्य राम मंदिर में स्थापित कर दी है। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के तमाम सेलेब्स शामिल हुए हैं। जिसमें आलिया भट्ट, कटरीना कैफ से लेकर रणबीर कपूर, विक्की कौशल और रोहिट शेट्टी जैसे बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: 

सैफ अली खान अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, सामने आई वजह

 प्राण प्रतिष्ठा के बाद अमिताभ बच्चन से मिले पीएम मोदी, हाथ जोड़कर दोनों ने की बातचीत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement