A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भगवा साड़ी पहन हाथों में ध्वज लिए, राम भक्ति में कुछ इस तरह लीन दिखीं शिल्पा शेट्टी

भगवा साड़ी पहन हाथों में ध्वज लिए, राम भक्ति में कुछ इस तरह लीन दिखीं शिल्पा शेट्टी

आज पूरा देश राममय है। हर कोई राम भक्ति में डूबा नजर आ रहा है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। एक्ट्रेस का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो भगवा साड़ी पहन हाथों में ध्वज लिए 'जय श्री राम' का नारा लगाती हुई नजर आ रही हैं।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राम भक्ति में डूबी शिल्पा शेट्टी

अयोध्या समेत पूरे देश के लिए आज का दिन बेहद ही ख़ास रहा। लगभग 500 वर्षों के बाद अयोध्या में आज रामलला विराजे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभ घड़ी में नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की है।इस दौरान कई सेलेब्स भी मौजूद रहे और इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने। वहीं जो सेलेब्स अयोध्या नहीं पहुंचे वो भी राम भक्ति में लीन नजर आए। जहां कुछ सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी जाहिर की तो वहीं इस दौरान शिल्पा शेट्टी भी कुछ अलग ही अंदाज में राम के रंग में दिखीं। 

राम भक्ति में डूबी दिखीं शिल्पा शेट्टी

दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। भले ही शिल्पा सिद्धिविनायक  के दर्शन के लिए गई थीं लेकिन इस दौरान वो पूरी की पूरी राम के भक्ति में डूबी नजर आईं। शिल्पा का सिद्धिविनायक मंदिर के दौरान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भगवा साड़ी पहने हाथों में राम का ध्वज लहराते हुए 'जय श्री राम' का नारा लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का जोश देखते ही बन रहा है। शिल्पा का ये वीडियो फैंस को खूब पंसद आ रहा है। सभी इसपर काॅमेंट कर 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये सितारे हुए थे प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम में शामिल

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम में भले ही शिल्पा शेट्टी नहीं गईं। लेकिन इस दोरान बाॅलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। आलिया भट्ट, कटरीना कैफ से लेकर रणबीर कपूर, विक्की कौशल और रोहिट शेट्टी जैसे बड़े सेलेब्स प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम में शामिल हुए थे। इनके अलावा माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे सितारों ने भी शिरकत की थी। वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन ने इस दौरान खास परफॉर्मेंस भी दी थीं। 

ये भी पढ़ें:

सैफ अली खान अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, सामने आई वजह

प्राण प्रतिष्ठा के खास मौके पर सीता लुक में छाईं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, सादगी से जीता फैंस का दिल

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होकर भी खुशी से झूमे ये सितारें, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

Latest Bollywood News