A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तानी फिल्म 'ढाई चाल' के ट्रेलर पर इंडियंस यूजर्स के कमेंट्स की 'बमबारी', पढ़िए कैसे दे रहे हैं जवाब

पाकिस्तानी फिल्म 'ढाई चाल' के ट्रेलर पर इंडियंस यूजर्स के कमेंट्स की 'बमबारी', पढ़िए कैसे दे रहे हैं जवाब

Pakistani Movie DHAI CHAAL Trailer: 'ढाई चाल' के ट्रेलर को लेकर बवाल मचा है। फिल्म के ट्रेलर में भारत के खिलाफ विवादित बातें हैं जिसको देखकर इंडियंस यूजर्स भड़क रहे हैं।

Pakistani film Dhai Chaal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिल्म के ट्रेलर के सीन

Highlights

  • पाकिस्तानी फिल्म 'ढाई चाल' को लेकर विवाद
  • पाकिस्तानी फिल्म 'ढाई चाल' के ट्रेलर में भड़काऊं डायलॉग
  • इंडियंस यूजर्स दे रहे हैं मुंहतोड़ जवाब

Pakistani Movie DHAI CHAAL Trailer: पाकिस्तानी फिल्म 'ढाई चाल' के ट्रेलर को लेकर बवाल मचा है। फिल्म के ट्रेलर में भारत के खिलाफ विवादित बातें हैं जिसको देखकर इंडियंस यूजर्स भड़क रहे हैं। ट्रेलर में भारत के ऊपर कई गंभीर आरोप लगते दिख रहे हैं। "अंदर से इनको इतना खोखला कर दो, इतना खोखला कर दो कि कश्मीर का ख्याल इनके दिलों में ना आए।" इस तरह के भड़काऊं डायलॉग हैं।

एक्ट्रेस ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है और लिखा है कि, "ये बॉलीवुड नहीं है, जहां तुम इंडियंस जंग जीत जाते हो।" इस पोस्ट पर इंडियंस यूजर्स और समर्थक जमकर लताड़ रहे हैं। यूजर्स कमेंट्स की बमबारी कर रहे हैं।

"अपने शहरों पर अटैक खुद करवाता है और इल्जाम पाकिस्तान पर लगा देता है।" इस डायॉग के साथ ही भारत में हुए आतंकी हमलों को लेकर कहते दिख रहे हैं कि ये भारत खुद करावाता है। इस तरह के इल्जाम हैं जिसपर भारतीय का खूल खौल जाएगा।

Confirm: 'टाइगर 3' की रिलीज डेट आई सामने, सलमान खान ने कहा- आ रहे हैं...

अब भारत के यूजर्स कैसे चुप बैठते, देखिए पोस्ट पर किस तरह से जवाब दे रहे हैं-

Image Source : Instagramयूजर्स के कमेंट

Image Source : Instagramयूजर का कमेंट

Image Source : Instagramयूजर कर रहे हैं कमेंट

एक यूजर ने लिखा है- "तुम लोग हिंदुस्तान से मुकाबला कभी नहीं कर सकते...। एक अन्य यूजर ने लिखा- मूवी में ही जीत जाओ। एक दूसरे यूजर ने लिखा है- भाई अच्छे से मूवी बनाओ क्या चरस है ये...। एक यूजर लिखा है, जोकर्स का झुंड... बोलने से पहले सोचो...।"

पाकिस्तानी फिल्म 'ढाई चाल' का ट्रेलर यहां देखें-

Latest Bollywood News