A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Palak Tiwari के साथ मूवी डेट से बाहर आ रहे थे सैफ के लाडले Ibrahim, कैमरा देखते ही बोले- मीडिया एकदम मुंह में घुस गया है!

Palak Tiwari के साथ मूवी डेट से बाहर आ रहे थे सैफ के लाडले Ibrahim, कैमरा देखते ही बोले- मीडिया एकदम मुंह में घुस गया है!

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान आए दिन एक साथ स्पॉट किए जा रहे हैं। दोनों को एक बार फिर साथ स्पॉट किया गया। इसी दौरान पैपराजी को इब्राहिम अली खान का गुस्सा भी देखने को मिला।

Palak Tiwari, Ibrahim Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान।

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने एक डेट पर जाते हुए रिलेशनिशप की अफवाहों को हवा दी थी, जब पलक अपना चेहरा छिपाते दिखी थी। उसके बाद पलक तिवारी ने कहा है कि वह इब्राहिम अली खान के साथ सिर्फ कैजुअल फ्रेंड हैं। दोनों की बीच बहुत गहरी दोस्ती भी नहीं है। उन्होंने रिलेशन को झुठला दिया, लेकिन वो लगातार इब्राहिम के साथ स्पॉट की जा रही हैं। एक बार फिर दोनों को एक साथ मूवी डेट पर स्पॉट किया गया। दोनों को साथ देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आए, लेकिन पैपराजी के कैमरों ने शायद इब्राहिम अली खान परेशान कर दिया। 

इब्राहिम को आया गुस्सा
हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मूवी देखने के बाद सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान बाहर आ रहे हैं। उनके हाथ में पलक तिवारी की जैकेट है। वो इस दौरान फोन पर किसी से बात कर रहे हैं। उनके कहते सुना जा सकता है, 'आ जाओ, आ जाओ, मीडिया भी है यहां पर, जो मेरे मुंह में घुस गया है और एकदम मेरे मुंह में घुस गया है।' इसके बाद उन्होंने मीडिया को हेलो बोला और बाहर आ गए। वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पलक नजर नहीं आ रहीं, लेकिन इंब्राहिम को मीडिया के बीच से निकलते देखा जा सकता है। 

साथ में नजर आए पलक और इब्राहिम
इससे ठीक पहले एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे थे। दोनों ही ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे थे। दोनों ज्यादातर ट्विन करते नजर आते हैं। पलक मीडिया को देखकर ब्लश करती नजर आ रही थीं। वहीं इब्राहिम भी शर्माते नजर आए थे। बताया जा रहा है कि दोनों 'बार्बी' देखने पहुंचे थे। 

सलमान की फिल्म से किया डेब्यू 
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पलक इस वक्त सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी परफॉर्मेंस ने उन्हें बहुत तारीफ दिलाई। वहीं इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'सरजमीन' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं।

पलक ने कही थी ये बात
वहीं बात करें उस इंटरव्यू  का जिसमें पलक तिवारी से इब्राहिम अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहों पर उनकी मां श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया था, 'किसी भी अन्य मां की तरह, वह भी आशंकित रहती हैं।' पलक ने खुलासा किया, 'वह अक्सर सोचती हैं कि क्या मैं अपनी बेटी को बहुत ज्यादा बाहर भेज रही हूं या वह बहुत ज्यादा पार्टी कर रही है?। जब वह इन डेटिंग अफवाहों को देखती है, तो वह मुझे लिंक भेजती हैं और मुझसे पूछती हैं कि यह कौन है या कहां से आया? और मेरे जवाब होते हैं कोई नहीं है क्योंकि सच में कोई नहीं है। मेरी लाइफ में सिर्फ मेरी मां, मेरा भाई और मैं हूं।' 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन, इन दो कंटेस्टेंट पर गिरेगी गाज

सालों बाद रतन राजपूत की एक्टिंग से दूरी की वजह आई सामने, बोलीं- हुआ था ऐसा हाल, बर्दाश्त से बाहर...!

Latest Bollywood News