Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कई साल गंभीर बीमारी से जूझती रहीं Ratan Rajput, इस वजह से सबसे छिपाया न बर्दाश्त करने वाला हाल!

सालों बाद रतन राजपूत ने एक्टिंग से दूरी बनाने की वजह बताई है। उन्होंने बताया कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि वो दिन-रात काले चश्में लगाए घूमा करती थीं। वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 23, 2023 11:11 IST
Ratan Rajput, TV actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रतन राजपूत।

'अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजो' में लीड रोल में नजर आईं रतन राजपूत तो आपको याद ही होंगी। एक्ट्रेस लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डेली ब्लॉग के जरिए लोगों तक अपनी पहुंच बनाई हुई है। वो अपनी हर बात फैंस से साझा करती हैं, लेकिन उन्होंने कभी ये नहीं बताया था कि वो एक्टिंग से दूर क्यों हैं। फिलहाल, अब एक्ट्रेस वापसी के लिए तैयार हैं और उन्होंने एक्टिंग से दूरी की वजह भी लोगों के साथ साझा की है। उन्होंने बताया कि उन्होंने एक्टिंग कभी नहीं छोड़ी, बस एक लंबा ब्रेक लिया था। 

इस वजह से एक्टिंग से थी दूर

हाल में दिए एक इंटरव्यू में रतन राजपूत ने खुलासा किया कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से वो लाइट बर्दाश्त ही नहीं कर पाती थीं। वो नैचुरल सन लाइट भी नहीं झेल पा रही थीं। इस वजह से वो दिन-रात काले चश्मे लगाए रहती थीं। इस वजह से उनका काफी मजाक भी बना, लेकिन उन्होंने अपनी इस बीमारी को लोगों से छिपा के रखा था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक ऑटो इम्यून बीमारी हुई थी, जिसका असर उनकी आंखों पर पड़ा था। फिलहाल वो अब काफी हद तक रिकवर कर चुकी हैं, लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी ये बीमारी लाइलाज है और पूरी तरह कभी ठीक नहीं होगी। 

इस वजह से छिपाई बीमारी
उन्होंने इसे लोगों से छिपाने की वजह भी बताई। एक्ट्रेस का कहना है कि अगर वो सबके सामने ये कहतीं की वो एक्टिंग छोड़ रही हैं तो ये बात सबके बीच ऐसे फैलती कि अब रतन राजपूत कभी एक्टिंग करेंगी ही नहीं। वहीं इस बीमारी को उन्होंने अपने इंडस्ट्री वाले दोस्तों से भी छिपाकर रखा, क्योंकि बातें फैलने में वक्त नहीं लगता। काम से दूर रहकर एक्ट्रेस ने पूरी तरह से अपनी हेल्थ पर ध्यान दिया और अब वो काम पर लौटने के लिए तैयार है। दिसंबर तक उनके पास कुछ पर्सनल काम हैं, लेकिन अगले साल से वो एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

एक्टिंग से दूर एक्ट्रेस कर रही थीं ये काम
बता दें, रतन राजपूत ने जबसे एक्टिंग से दूरी बनाई है तब से एक्ट्रेस लगाता ब्लॉग बना रही हैं, जिस पर अपनी हर दिन की जर्नी लोगों संग साझा करती हैं। एक्ट्रेस इस दौरान काफी ट्रेवेल की। उन्होंने दोबारा पढ़ाई की शुरुआत की और अपने परिवार के साथ वक्त बिताया। बीता वक्त उनके लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया था, जिसके बाद वो काफी परेशान रहीं।

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी से कम नहीं हैं उनकी फौजी बहन, खूबसूरती में करती हैं एक्ट्रेस को फेल

अनुपमा की जिंदगी उजाड़ने के लिए काफी हैं ये 7 महा ट्विस्ट, अंदर से बाहर तक हिलाकर रख देंगे शाह परिवार की दुनिया!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement