Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Disha Patani से कम नहीं हैं उनकी फौजी बहन, खूबसूरती में करती हैं एक्ट्रेस को फेल

बॉलीवुड हसीना दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी भी उनसे कम नहीं हैं, लेकिन वो बॉलीवुड नहीं बल्कि आर्मी में अपनी सेवा दे रही हैं। खुशबू को देखने के बाद आप भी बॉलीवुड हसीनाओं से उनकी तुलना जरूर करेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 22, 2023 17:03 IST
Disha Patani, Disha Patani sister, khushboo patani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिशा पाटनी और बहन खुशबू पाटनी।

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस का जिक्र जैसे ही आता है, हर किसी के दिमाग में दिशा पाटनी का नाम जरूर आता है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और जबरदस्त डांसिंग स्किल से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं। एक्ट्रेस के फिगर की तारीफें करते लोग नहीं थकते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा पाटनी एक बहन भी हैं, जो खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस से जरा भी कम नहीं हैं। दिशा की बहन उनकी तरह ही काफी फिट और हसीन हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई कहेगा कि ये बॉलीवुड हसीनाओं को भी फेल कर रही हैं। 

आर्मी में हैं दिशा की बहन 

दिशा पाटनी की बहन का नाम खुशबू पाटनी है। खुशबू, दिशा से उम्र में बड़ी हैं और उनकी तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं। बड़ी बात ये है कि वो फिल्मी दुनिया का हिस्सा नहीं बल्कि भारतीय फौज का हिस्सा हैं। भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के रूप में देश की सेवा करने के लिए भर्ती हुई थी। फिलहाल अब वो प्रमोट हो चुकी हैं। खुशबू पाटनी और दिशा दोनों सिर्फ बहन ही नहीं बल्कि काफी अच्छी दोस्त भी हैं। दिशा की तरह ही खुशबू पाटनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और आए दिन अपने फिटनेस वीडियो पोस्ट करती रहती थी। वो दिशा के साथ भी कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हटा दिया है।

दिशा जैसा ही है बहन का स्टाइल
दिशा पाटनी की तरह ही उनकी बहन खुशबू पाटनी की तस्वीरें भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लोगों को दोनों बहनों के चेहरे काफी मिलते - जुलते लगते हैं। लोगों को दोनों का ड्रेसिंग स्टाइल भी एक जैसा ही लगता है। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
बात करें, दिशा की तो वो बीते दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड और टाइगर श्रॉफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। हाल में एक्ट्रेस को एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्पॉट किया गया था। दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ सुपरस्टार सूर्या संग फिल्म 'सूर्या 42' में काम कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' भी है। दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। वैसे दिशा पाटनी आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा की जिंदगी उजाड़ने के लिए काफी हैं ये 7 महा ट्विस्ट, अंदर से बाहर तक हिलाकर रख देंगे शाह परिवार की दुनिया!

सनी देओल ने 'गदर 2' के फैंस से पूछी पहेली, बोले- बूझो तो जानें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement