Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa की जिंदगी उजाड़ने के लिए काफी हैं ये 7 महा ट्विस्ट, अंदर से बाहर तक हिलाकर रख देंगे शाह परिवार की दुनिया!

'अनुपमा' शो में अगले हफ्ते कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी। उसको मालती देवी से माफी नहीं मिलेगी। इतना ही नहीं उसके सामने बदला लेने के लिए नई चुनौतियों खड़ी करती मालती देवी नजर आएगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 22, 2023 15:17 IST
Anupamaa, malti devi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा और मालती देवी।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आ रहा है। इस वजह से वो अमेरिका नहीं जा सकी, जिस वजह से मालती देवी अब उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बन गई है। 

मालती देवी करेंगी अनुपमा को बच्चों से दूर

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी अनुपमा को कहेंगी कि वो उसे उसके बच्चों से दूर कर देंगी। वो कहेंगी कि वो उसे तब माफ करेंगी जब वो अपने बच्चों को छोड़कर उनके पास आएगी। मालती देवी के ट्रैप में अनुपमा फंसती नजर आएगी। 

अनुपमा के हाथ से जाएगा काम
अनुपमा के पास से काम भी चला जाएगा। उसके डांस क्लास पर ताला लग जाएगा। ऐसे में कहा जाएगा कि अनुपमा की डांस क्लास बंद कराने के पीछे मालती देवी का हाथ है।

डिंपी करेगी समर, अनुपमा और शाह परिवार का जीना हराम
दूसरी ओर डिंपी समर अनुपमा और शाह परिवार के सभी सदस्यों को परेशान करेगी। समर को वो पैसों के लिए परेशान करती दिखेगी। वहीं वो अनुपमा से भी छिड़ गई है कि समर हमेशा डिंपी का ही साथ देता है। 

समर की होगी मौत
आने वाले एपिसोड में एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा। समर की मौत की खबर सुनाते तोषू नजर आने वाला है। ये खबर सुनने के बाद अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। समर की मौत की वजह अब तक सामने नहीं आई है। 

बिखरेगा शाह परिवार
समर की मौत के बाद अनुपमा और शाह परिवार बिखरा नजर आएगा। अनुपमा का पागलों जैसा हाल देखने को मिला था। वनराज भी इस घटना से पूरी तरह टूट जाएगा।

अनुपमा के दिमाग से उतरेगा माफी का बुखार
समर की मौत की वजह भी मालती देवी से जुड़ी होगी। इसका पता जब अनुपमा को चलेगा तो उसके दिमाग से माफी का बुखार उतर जाएगा। अनुपमा मालती देवी आमने-सामने देखने को मिलेंगे।

अनुज का भाई ले आएगा नाजायज औलाद
वहीं अनुज के परिवार में खलबली मच जाएगी। अनुज का भाई अंकुष लगातार अपनी नाजायज औलाद का ख्याल कर रहा है। ऐसे में ये देखने को मिलेगा कि वो उसे ले आएगा, जिसके बाद बरखा और अधिक जींदगी में बवाल मचना तय है। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने 'गदर 2' के फैंस से पूछी पहेली, बोले- बूझो तो जानें

उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, दिखाया बदतमीजी का वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement