A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पंचायत' की 'मंजू देवी' का ये अवतार मचा रहा बवाल, हाई हील्स और स्लिट वाली ड्रेस में कमाल लगीं नीना गुप्ता

'पंचायत' की 'मंजू देवी' का ये अवतार मचा रहा बवाल, हाई हील्स और स्लिट वाली ड्रेस में कमाल लगीं नीना गुप्ता

'पंचायत' की 'मंजू देवी' यानी नीना गुप्ता का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। नीना का ये लुक बिल्कुल अलग है। वो अपने स्टाइल से बॉलीवुड की यंग डीवाज को भी फेल कर रही हैं।

neena gupta, Panchayat, Manju Devi aka neena gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीना देवा का ग्लैमरस लुक (बाएं) और 'पंचायत' की 'मंजू देवी' यानी नीना गुप्ता (दाएं)

ओटीटी व्यूअर्स के बीच 'पंचायत' वेबसीरीज को लेकर अलग ही क्रेज है। इस वेब सीरीज के पहले दो सीजन सुपरहिट रहे हैं और अब इनका नया सीजन आने वाला है। इसकी शूटिंग भी हो गई है। फैंस तीसरे सीजन के जल्द रिलीज होने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में शो की लीड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में नीना गुप्ता का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। नीना गुप्ता ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल से बवाल मचा रही हैं। नीना का स्टाइल भी काफी कूल लग रहा है।  

नीना 64 की उम्र में भी लगती हैं कमाल
सीरीज में नीना गुप्ता ने 'मंजू देवी' का किरदार निभाया है, जो महिला प्रधान हैं। 'पंचायत' में 'मंजू देवी' एक गांव के परिवेश में रहने वाली महिला है। इसी वजह से नीना घूंघट लिए ही नजर आई हैं, लेकिन नीना का रियल लाइफ अवतार 'मंजू देवी' से दूर-दूर तक मेल नहीं खाता है। वो अपने स्टाइल से बॉलीवुड की युवा पीढ़ी को भी कड़ी टक्कर देती हैं। नीना गुप्ता 64 साल की उम्र में भी काफी बोल्ड और ग्लैमर हैं और ये उनके ड्रेसिंग सेंस में साफ देखने को मिलता है। ऐसा ही उनके हालिया वीडियो में भी देखने को मिला है। नीना गुप्ता कमाल के अवतार में नजर आई हैं। 

ऐसा था नीना का अवतार
नीना गुप्ता ने ग्रीन कलर की पोलका डॉट वाली हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स भी पहनी हैं। वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ वीडियो में सोनी राजदान और उनके पति नजर आ रहे हैं। तीनों को एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो डिनर करने पहुंचे थे। नीना को इस आउटफिट में देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। एक फैन ने लिखा कि वो सोनी के बगल में खड़ी होकर उनकी बेटी आलिया जैसी लग रही हैं। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि वो मलाइका अरोड़ा की बहन लग रही हैं और उनका स्टाइल वैसा ही हैं। वहीं एक ने कहा कि 65 की उम्र में ऐसा लुक कैरी कर पाना कोई आम बात नहीं है। 

Image Source : Instagramनीना गुप्ता के इस लुक पर लोगों के कमेंट्स।

इस सीरीज में आएंगी नजर
बता दें, नीना गुप्ता आखिरी बार फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आई थीं। वहीं हाल में ही आई वेब सीरीज 'चार्ली चोपड़ा और सोलंग वैली का रहस्य' में नजर आईं। ये सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही है। इसके अलावा नीना गुप्ता जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत' में 'मंजू देवी' के किरदार में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: KBC 15 के इस सवाल पर कंटेस्टेंट को भले ही छोड़ना पड़ा खेल, फिर भी मिला अमिताभ बच्चन से अनमोल तोहफा

आमिर खान की बेटी आयरा इस दिन बनेंगी दुल्हन, एक्टर बोले- विदाई पर फूट-फूटकर रोऊंगा

Latest Bollywood News