A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पंकज त्रिपाठी एक्टिंग के बाद अब डायरेक्शन में आजमाना चाहते हैं हाथ

पंकज त्रिपाठी एक्टिंग के बाद अब डायरेक्शन में आजमाना चाहते हैं हाथ

अभिनेता पंकज त्रिपाठी कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन साल 2012 में अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' थी, जिससे उनको सफलता मिली।

पंकज त्रिपाठी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ PANKAJTRIPATHI पंकज त्रिपाठी

मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी को कहानी सुनाना बहुत पसंद है और वह फिल्मों के निर्देशन में भी अब अपना हाथ आजमाना चाहते हैं। पंकज ने कहा, "मैं अभिनय की दुनिया में इसलिए आया हूं क्योंकि मुझे यह पसंद है। मैं बिहार के एक छोटे से गाँव से आता हूं, कहानियाँ सुनकर बड़ा हुआ हूँ। अब मुझे कहानियाँ सुनाने का भी शौक हो गया है।"

अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी बेल, भरना पड़ा 1 लाख रुपये का बॉन्ड

पंकज त्रिपाठी ने अपने  निर्देशन की इच्छा के बारे में बात करते हुए आगे कहा- "अभिनय के अलावा, मैं एक फिल्म निर्देशित करना चाहता हूं। एक निर्माता भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, लेकिन यह निर्देशक है जिसके पास कहानी की दृष्टि होती है।"

Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, स्टार को देखते ही फैंस हुए क्रेजी; Watch Video

अभिनेता पंकज त्रिपाठी कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन यह 2012 में अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' थी, जिससे उनको सफलता मिली। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' में देखा गया था। वह अब 'फुकरे 3' और 'ओएमजी 2' में जल्द ही नजर आएंगे। ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल है, हालांकि फिल्म के दूसरे भाग का पहले भाग से कोई लेना देना नहीं है। यह एक अलग कहानी होगी।

Doctor G Trailer: फिर टैबू तोड़ने आए Ayushmann Khurrana, अब स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर करेंगे महिलाओं की जांच 

Latest Bollywood News